जौनपुर।मासूम की हत्या कर फेंकी गई नग्न लाश बरामद, दुष्कर्म की आशंका क्षेत्राधिकारी प्रभारी निरीक्षक समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात।
June 16th, 2021 | Post by :- | 224 Views
जौनपुर।मासूम की हत्या कर फेंकी गई नग्न लाश बरामद, दुष्कर्म की आशंका  क्षेत्राधिकारी प्रभारी निरीक्षक समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात।

जौनपुर(फिरोज खान पठान)। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गाँव में बुद्धवार को सुबह एक सात वर्षीय मासूम बालिका की सन्दिग्ध परिस्थितियों में महुआ के पेड़ के नीचे लाश बरामद हुई । जिससे गाँव मे सनसनी फैल गयी । घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी प्रभारी निरीक्षक समेत बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुँच गया ।

बताते हैं कि पड़ोस के प्रयागराज जनपद के नबाबगंज थान्तर्गत बलदू का पूरा निवासी मैना पिछले काफी समय से अपने पूरे परिवार समेत स्थानीय थाना क्षेत्र के तरहठी गाँव मे स्थित पंचायत भवन के निकट रहता था और गाँव में लोगो के यहाँ माँग कर परिवार की जीविका चलाता था ।
बीते मंगलवार की रात रोज की तरह सब खाना खाकर सो गए सुबह उठने पर देखा तो मैना की बड़ी पुत्री विफ्फन उम्र लगभग सात वर्ष नहीं थी पहले तो मैना ने सोचा कि कही गयी होगी लेकिन कुछ देर बाद जब लोगो ने देखा कि कुछ दूरी पर ही एक लड़की की लाश पड़ी है तो मैना भी वहां पहुँचा और अपनी पुत्री की लाश पड़ी देख दहाड़े मारकर रोने लगा ।
घटना की जानकारी पूरे गाँव मे हुई तो गाँव मे सनसनी फैल गयी । मौके पर एकत्र ग्रामीण मासूम की दुष्कर्म करने के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं । मौके पर जूट ग्रामीणों ने घटना की सूचना मुंगराबादशाहपुर थाने को दी सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह , प्रभारी निरीक्षक भैया एसपी सिंह ,हल्का प्रभारी उपनिरीक्षक बृज बिहारी सिंह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर बालिका के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कराने के बाद अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया । क्षेत्राधिकारी अतर सिंह एवं प्रभारी निरीक्षक भैया एसपी सिंह ने मृतक मासूम के परिजन एवं ग्रामीणों से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ कर आवश्यक जानकारी प्राप्त किया ।
क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि मासूम की मृत्यु कैसे हुई है इसका कोई कारण स्प्ष्ट नहीं हो पा रहा है और न ही मृतक मासूम के परिजन ही स्प्ष्ट रूप से कुछ बता पा रहे हैं ।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के सही कारणों का पता चल पाएगा । मृतक बालिका की माता तहबुन्निशा ने बताया कि विफ्फन छ भाई बहनों में दूसरे नम्बर की थी उसके चार भाई और दो बहन थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review