वृक्ष लगाओ, हरियाली लाओ, जीवन बचाओ के तहत एच.डी.एफ.सी.बैंक, करनाल ने किया पौधारोपण।
June 16th, 2021 | Post by :- | 293 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। वृक्ष लगाओ, हरियाली लाओ, जीवन बचाओ के परिपेक्ष में बुधवार को जिला बाल कल्याण परिषद्, के प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम किया गया जिसमें मुख्य रूप से एच.डी.एफ.सी.बैंक, करनाल की ऑपरेशन टीम के सदस्यों अमरप्रीत सिंह, सर्कल हेड, गौरव गुप्ता, सिटी हेड, संजीव उप्पल, यूनिट हेड, दर्पण वलेचा, मैनेजर ने बाल-भवन के आँगन में फल-वृक्षों के पौधारोपण कार्यक्रम के अंतर्गत आम, अमरुद व जामुन, इत्यादि के पौधे लगाए।

पौधों के संरक्षण के लिए बाल भवन के स्टाफ से उचित देखभाल करने का अनुरोध किया। इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी विश्वास मलिक ने बताया कि पौधे न केवल वातावरण को स्वच्छ बनाते हैं बल्कि जीवन के लिए अति आवश्यक वायु भी इनसे ही प्राप्त होती हैं। अत: सभी लोग अपने आस-पास की खाली जगहों पर ज्यादा से ज्यादा पेड़-पौधे लगाएं और वातावरण को स्वच्छ बनाने में अपना सहयोग करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर मंडलीय बाल कल्याण अधिकारी, मंडल करनाल प्रदीप मलिक ने लोगों से पर्यावरण के बचाव के लिए पौधों को सहेजने का संकल्प लेने का अनुरोध किया, जिससे कि हमारी पृथ्वी पर जीवन-दायनी प्राण वायु बनी रहे और आने वाली पीढ़ी को किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस अवसर पर लेखाकार अनुज कुमार, लिपिक दीप चन्द, परिवार परामर्श केंद्र की परामर्शक सुषमा मान, टीम सदस्य चाइल्ड-लाइन करण कांबोज एवं बाल भवन के समस्त स्टाफ के सदस्य उपस्थित रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review