खाजूवाला खाद्य व्यापार संघ ने बीते दिनों हेरोइन तस्करी मामले में उत्कृष्ट कार्य करने वाले ग्रामीण, पुलिसकर्मी तथा खाजूवाला मीडिया कर्मियों को सम्मान समारोह आयोजित कर सम्मानित किया
June 16th, 2021 | Post by :- | 321 Views

खाजूवाला (रामलाल लावा) खाजूवाला खाद्य व्यापार संघ ने मंगलवार शाम को एक आयोजन कर बीते दिनों बार्डर पार हीरोइन तस्करी मामले में तत्परता दिखाने वाले उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिस, मीडिया कर्मियों ग्रामीण को सम्मानित किया।

सम्मान समारोह में खाजूवाला उपखंड अधिकारी प्रभजोत सिंह गिल ने अपने संबोधन में कहा कि हीरोइन तस्करी मामला हमारे लिए चुनौतीपूर्ण हो गया था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

सीमा सुरक्षा बल ने हेरोइन तस्करी को विफल करते हुए अपने कब्जे में लिया लेकिन मौके से तस्कर भागने में सफल हो गये, ऐसे में खाजूवाला पुलिस की तत्परता से तस्करों को पकड़ लिया गया जो सराहनीय कार्य रहा। पुलिस की तत्परता से मुल्जिमों को पकड़ने के बाद समस्त प्रकार की एजेंसियों ने अपने-अपने स्तर पर पूछताछ कर मुख्य सरगना तक पहुंचे, अगर पुलिस समय पर सतर्क ना होती तो तस्कर खाजूवाला क्षेत्र से भाग निकलते। स्थानीय लोगों ने भी पुलिस को सहयोग किया जिससे तस्करों को भागने के लिए मौका नहीं मिला।

याद रहे कि बीते दिनों बीएसएफ ने अब तक की बड़ी कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान से भारत में हेरोइन की तस्करी का बड़ा भंडाफोड़ किया था। जिसमे 56 किलो हेरोइन बरामद की थी । जिसकी कीमत करीब 270 करोड़ रुपए आंकी जा रही थी । हेरोइन PVC पाइप में डालकर तारबंदी के उस पार से भारतीय सीमा में डाली गई थी । आंधी और तूफान के बीच BSF के जवानों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया । इस मौके पर
कार्यक्रम में कृषि उपज मण्डी समिति सचिव सुनील कुमार गोदारा, मुस्सेखां दैया, सरपंच चेतराम भाम्भू, मुकेश सोमानी, अशोक लखोटिया, विकास बंसल, रतन लखोटिया, बजरंग करवा, शिवनारायण लेघा, बीरबल कड़वासरा, मदन खालिया, इन्द्राज सांई, राकेश सहारण, राधेश्याम पारीक, ओम सिगड़, लियाकत पडि़हार, रघुवीर खीची, नरेन्द्र गोदारा, बनवारी सिहाग, जगमाल भाम्भू आदि व्यापारी उपस्थित रहे।
खाजूवाला खाद्य व्यापार संघ अध्यक्ष मोहनलाल सिहाग ने पुलिस, प्रशासन, मीडिया तथा कोरोना योद्धाओं को कार्यक्रम में पधारने पर बधाई दी
कार्यक्रम का संचालन धीरेन्दर मिश्रा ने किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review