विद्यालय खोलने की मांग को लेकर निजी स्कूल प्रबंधकों ने जे जे पी अध्यक्ष से की मुलाकात
June 16th, 2021 | Post by :- | 341 Views

होडल, (मधुसूदन भारद्वाज): जजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्राइवेट स्कूल सोशल वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सौरौत के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला के चंडीगढ़ निवास पर मुलाकात की और उन्हें विद्यालय खोलने ओर शिक्षा सम्बंधित समस्याअें से अवगत कराया। इस अवसर पर देवेंद्र सौरोत के साथ निजी विद्यालय प्रबंधक हेतराम चौधरी,राजेश अग्रवाल, दाऊ दयाल शर्मा,जितेंद्र गर्ग आदि मौजूद थे। यहां निजी विद्यालय प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने पुष्प गुच्छ देकर डॉ. अजय सिंह चौटाला का स्वागत सम्मान किया और शिक्षा को लेकर चर्चा की।

देवेन्द्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष को बताया कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते निजी विद्यालय पिछले कई महीनों से बंद पडे हैं। जिसके कारण छात्रों की पढाई प्रभावित होने के साथ साथ निजी विद्यालय प्रबंधकों को भी आर्थिक समसयाओं का सामना करना पड रहा है। प्रतिनिधि मंडल ने चौटाला से शीघ्र विद्यालय खोलने की मांग की, जिस पर चौटाला ने निजी विद्यालय संचालकों की मांगों को शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन दिया। इससे पहले भी प्राइवेट स्कूल सोशल वेलफेयर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला से भी मुलाकात कर विद्यालय खोलने की मांग कर चुका है। इस अवसर पर डॉक्टर अजय चौटाला ने जजपा के बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष देवेन्द्र सौरोत से ज़ ज पा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने,नए कार्यकर्ता जोड़ने व पार्टी संगठन को और अधिक मजबूत करने को कहा। जिस पर देवेन्द्र सिंह ने चौटाला को भरोसा दिलाया कि वह पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review