बृजमनगंज क्षेत्र में नहर निर्माण के लिए सड़क खोद, मिट्टी से बना बाइपास, राहगीरों को समस्या
June 15th, 2021 | Post by :- | 613 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), सरयू नहर परियोजना के अंतर्गत चल रहे नहर निर्माण में पुल बनाने के लिए सड़क खोदने के बाद वैकल्पिक आवागमन के लिए बनाए गए बाइपास मार्ग का निर्माण में मानक की अनदेखी किया गया है। बनाए गए बाइपास मार्ग के निर्माण में केवल मिट्टी का प्रयोग किया गया। जिससे बारिश में मिट्टी नमी हो कर जगह जगह गड्ढे बन गए साथ मार्ग में दलदल हो गया है।

क्षेत्र के बृजमनगंज से लेहड़ा स्टेशन मार्ग के दीनापुर, फुलमनहा से मिश्रौलिया मार्ग के भैंसासुर में नहर निर्माण के लिए सड़क खोद कर पुल का निर्माण कार्य चल रहा गई। मार्ग पर आवागमन के लिए बनाए गए वैकल्पिक मार्ग निर्माण में मानक की अनदेखी की गई। जिससे राहगीरों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

बाइपास मार्ग में जगह जगह गड्ढे व दलदल हो जाने मार्ग से गुजरने वाले दोपहिया व चारपहिया वाहनों के लिए खतरे से खाली नही है। आए दिन दलदल में वाहन फंस जाते है। तथा दोपहिया वाहन चालक गिर कर घायल भी हो जा रहे है। सर्वाधिक समस्या आसपास के ग्रामीणों होती है। जिन्हें मार्ग पर आने जाने में हमेशा दुर्घटना का भय बना रहता है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review