लखीमपुर खीरी जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने जो पार्टी से त्यागपत्र देने की खबर फैलाई है वह गलत जिलाध्यक्ष- प्रहलाद पटेल
June 14th, 2021 | Post by :- | 478 Views

लखीमपुर खीरी (पवन दीक्षित)।

राघवेंद्र बहादुर सिंह की कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की बात सरासर गलत : प्रहलाद पटेल।

राघवेंद्र बहादुर सिंह कांग्रेस पार्टी से पिछले साल अगस्त में ही निष्कासित कर दिए गए : कांग्रेस अध्यक्ष

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

जिन्होंने अब कांग्रेस पार्टी से इस्तीफे दिए वह सब पहले से ही थे निष्क्रिय,बैठे थे घर!

 जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने के बाद अब जिले में जितिन के समर्थन में कई कांग्रेसियों ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया जिसके बाद लखीमपुर जिले की सियासत में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।अब जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रहलाद पटेल ने पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेन्द्र बहादुर सिंह पर गंभीर टिप्पणी की है।उन्होंने कहा की राघवेंद्र बहादुर सिंह पिछले साल अगस्त 2020 में ही पार्टी से निष्कासित कर दिए गए थे।यह जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रवि तिवारी ने जारी एक प्रेस नोट में दी।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रहलाद पटेल कहा की दैनिक अखबारों में छपी खबर के मुताबिक पूर्व जिला अध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा सौंपने की बात कही है जो सरासर गलत है। वह तो पिछली 28 अगस्त 2020 को ही पार्टी से निष्कासित कर दिए गए थे।साथ ही कस्ता विधानसभा से सुनीता कुमारी केवल पीसीसी एवं जिला उपाध्यक्ष थी उन्होंने अपने लिए एआईसीसी का पद उनके पास कभी नहीं रहा और ना ही वह विधानसभा प्रभारी थी।नवीन पांडे ने अपने को पीसीसी लिखा वह भी गलत है।इसी प्रकार शिबू सिद्दीकी ने अपने को युवा कांग्रेस का विधानसभा अध्यक्ष बताया जबकि जनपद लखीमपुर में युवा कांग्रेसी अभी भंग चल रही है। सनी गुप्ता ने अपने को नगर महामंत्री लिखा जबकि मोहम्मदी नगर का गठन भी नहीं हुआ है अभी महामंत्री बताना गलत है। इसी प्रकार अनुज पांडे ने कांग्रेस सेवा दल का जिला संगठक लिखा वह भी समझ से परे है। यह जितने नाम आ रहे हैं यह कांग्रेस के किसी भी पद पर वर्तमान में नहीं है।जिन लोगों ने अपने पद गलत तरीके से बताते हुए समाज व मीडिया को गुमराह करने का काम किया है बहुत ही निंदनीय है। राघवेंद्र बहादुर सिंह इस वक्त कांग्रेस में थे ही नहीं। संजय शर्मा लम्बे समय से निष्क्रिय थे। ये लोग जो कई वर्षों से घरों में बैठे थे, अब इस्तीफे भेज रहे हैं। श्री पटेल ने प्रकाशित खबरों में से उपरोक्त कुछ अंशों का खंडन किया।उक्त जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री रवि तिवारी ने जारी एक प्रेस नोट में दी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review