बद्दी और नालागढ़ में हो रही चोरी के मामले में जिला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी । 3 आरोपी लुधियाना से गिरफ्तार ।
September 23rd, 2019 | Post by :- | 498 Views

फोटो:-  चोरियों के आरोपी जिला पुलिस टीम के साथ

बीबीएन, 22 सितंबर । राज कश्यप

बद्दी जिला पुलिस ने नालागढ़ बददी द्वारा बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ में हो रही चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है मिली जानकारी मुताबिक यह लोग दिन में रेकी कर बंद घरों को अपना निशाना बनाते थे और टारगेट बनाये गए घरों में चोरी करते थे !ओर चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर बापिस लुधियाना चले जाते थे !

इनके द्वारा इस्तेमाल की गई स्कूटी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया जिला पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने जारी एक बयान मे बताया कि पुलिस ने नालागढ़ बद्दी हो रही चोरियों के मामले मे तीन आरोपियों को आज लुधियाना पंजाब से गिरफ्तार किया है , पकड़े गए आरोपियों की पहचान गौरव कुमार (30 )वर्मा पुत्र बृजेश कुमार वर्मा राज मार्ग रोड के पास राज महल तलोही ते तलोई जिला।अमेठी यूपी ,सुरिंदर मिश्रा उर्फ़ जॉनी(30 ) पुत्र पार्षद मिश्रा लखीमपुर खीरी यूपी ,मिथलेश कुमार यादव (32 )पुत्र किशनदेव यादव निवासी सिपौल बिहार हाल चोई वाला मंदिर के पास नालागढ़जिला के रूप मे हुई है तीनो आरोपियों को आज सोमवार को अदालत मे पेश किया जायेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।