करनाल पुलिस ने भारी मात्रा में डोडा पोस्त की तस्करी करते तीन आरोपी किये गिरफ्तार।
June 13th, 2021 | Post by :- | 101 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। जिला पुलिस करनाल की सीआईए वन टीम द्वारा तीन आरोपियों को भारी मात्रा में डोडा पोस्त की तस्करी करते हुए गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दिनांक 12 जून को सुबह करीब 1:00 बजे उप निरीक्षक रणवीर सिंह सीआईए वन की अध्यक्षता में *टीम द्वारा एक टैम्पो को काबू किया गया।

जिसकी तलाशी लेने पर गाड़ी में 13 कट्टे डोडा पोस्त के बरामद हुए। इन 13 कट्टों में कुल वजन 195 किलोग्राम डोडा पोस्ट बरामद हुई। इस डोडा पोस्त की तस्करी करते हुए टीम ने तीन आरोपियों 1. दीपक कुमार पुत्र वासुदेव वासी रमेश नगर नगला चौक करनाल 2. धीर सिंह उर्फ धीरा पुत्र चरण सिंह वासी दयानगर तरावड़ी व 3. उल्लास मैहतो उर्फ राजवीर पुत्र शिवचरण मैहतो वासी केंदवाडी थाना झालदा जिला पुरुलिया पश्चिम बंगाल हाल तरावड़ी को मौका पर से काबू किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ थाना मधुबन में आज दिनांक 12 जून को एनडीपीएस एक्ट की धारा 15 व 25 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की आगामी तफ्तीश एएसआई प्रवीण कुमार सीआईए वन को सौंपी गई दौराने तफ्तीश आरोपियों द्वारा खुलासा किया गया कि आरोपी उपरोक्त डोडा पोस्त को झारखंड से एक व्यक्ति से सस्ते दाम पर खरीद कर लाए थे ताकि करनाल में लाकर महंगे दामों पर बेचकर मोटा मुनाफा कमा सकें।

आरोपियों को आज पेश अदालत किया जाकर 9 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। दौराने रिमांड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी व आरोपी जहां से डोडा पोस्ट लाए थे उस व्यक्ति का पता लगाया जाएगा और मामले का खुलासा किया जाएगा।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review