अतिथि देवो भव: को साकार करता गौ सेवा धाम, पर्यटकों को खूब भा रहा है देवी चित्रलेखा जी का गौ सेवा धाम हॉस्पिटल
September 23rd, 2019 | Post by :- | 389 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- करमन बॉर्डर के निकट बीमार पशुओं के लिए वल्र्ड संकीर्तन टूर ट्रस्ट के तत्वावधान में संचालित गौ सेवा धाम हॉस्पिटल में स्विट्जरलैंड व फ्रांस की विदेशी महिलाओ के ग्रुप ने पहुंचकर अस्पताल में चल रही सेवाओं को नजदीक से देखा और स्वंय गायों की सेवा भी करी। अस्पताल में गायों की होने वाली सेवाओं को देखने आयी एक विदेशी महिला ने बताया की इस से पहले उन्होंने अपने 30  साल के जीवन में अभी तक इस तरह की सेवा नहीं देखी है।

देवी चित्रलेखा ने बहुत अच्छा सेवा कार्य किया है जो बेजुबान पशु-पक्षिओं के लिए इतना अच्छा और उच्च स्तर अस्पताल बनाकर उनकी नि:शुल्क इलाज करने का बीडा उठाया है। साथ ही समस्त कार्य के लिए देवी चित्रलेखा के परिवार की खूब सराहना की जो देवी चित्रलेखा के इस कार्य में उनका साथ देते आये है। यहां कार्य कर रहे डॉक्टर्स व अन्य कर्मचारियों की सराहना करते हुए कहा की आप सभी बहुत खुसनसीब है जो यहां कार्य करने का मौका मिला है। सभी महिलाओं ने एक साथ जय गौ माता के नारे भी साथ ही काऊ नीड्स ग्रास नॉट ट्रैश का स्लोगन भी बोला व पूरी  दुनिया से अपील करते हुए कहा की गौवंश को चारा खिलाओ न की कचरा और प्लास्टिक।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

विदेशी महिलाओं ने यहां अस्पताल द्वारा घायल व बीमार पशुओं के लिए किये जा रहे निशुल्क उपचार की जमकर प्रशंसा करते है और अपने हाथों से गायों को चारा खिलाकर गौसेवा में अपनी भादेगारी निभाई। इस मौके पर ट्रस्ट के महासचिव प्रत्यक्ष शर्मा, साथ में माधव प्रभुजी, राहुल तिवारी, भगत सिंह रावत, पुनीत गौर, विनोद शर्मा, विष्णु भारद्वाज भरत सिंह, कुलदीप चौधरी , अनिल तोमर, डा पवन, डा निरोत्तम, डा गोपाल, श्याम महाराज व समस्त  कर्मचारी गण मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review