बददी में आवारा कुत्तों का कहर
September 23rd, 2019 | Post by :- | 188 Views
– सरकारी अस्पताल में नही मिल रहे रेबीज इंजेक्शन……
बददी क्षेत्र में आवारा कुत्तों की भरमार है और इनके काटने के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है। रोजाना बददी अस्पताल में आधा दर्जन मरीज कुत्ते व बन्दर के काटने का उपचार करवाने आते है। कुत्तो का आतंक इतना बढ़ गया है कि अब ये स्कूटर मोटरसाइकिल की सीटो को भी अपना निशाना बना रहे है।
ये कुत्ते छोटे बच्चे व महिलाओं को अपना ज्यादा निशाना बना रहे है। जिससे कि इलाके में डर का माहौल भी बना हुआ है। लोग अपने छोटे बच्चो को अकेले घर से बाहर नही जाने दे रहे है। बालद नदी से समीप रहने बाले कलवा ने बताया कि की वो रोज बददी में अपनी रेडी पर गत्ते का काम करने आता है लेकिन बुधवार को जब वह बददी पहुँचा तभी उसे कुत्ते ने पीछे से काट लिया। और बददी के वार्ड 2 में रहने वाले संदीप(17) को रात 10 बजे उसके घर के बाहर कुत्ते ने काट लिया। ओर इसे उपचार के लिए बददी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन बददी अस्पताल में रेबीज इंजेक्शन न होने की वजह से उसे प्राइवेट अस्पताल में इंजेक्शन लगवाना पड़ा।
उधर नगर परिषद बददी के कार्यकारी अधिकारी रणधीर वर्मा ने कहा कि जल्दी ही इन कुत्तो से निजात दिलाई जाएगी और एक टीम का गठन किया जाएगा जो कुत्तो को पकड़ने का काम करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।