भरतपुर शहर में आबकारी विभाग की तरफ से करीब 24 से अधिक स्थानों पर दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त करने के साथ ही कुछ लोगो को गिरफ्तार किए
June 10th, 2021 | Post by :- | 54 Views

भरतपुर।( शौकत अली )

 

  • राजस्थान के भरतपुर शहर में आबकारी विभाग की तरफ से करीब 24 से अधिक स्थानों पर दबिश देकर भारी मात्रा में अवैध शराब जप्त करने के साथ ही कुछ लोगो को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी मिल रही है। लेकिन आबकारी विभाग की कार्यवाही की भनक लगते ही शहर भर में अवैध शराब का धंधा करने वाले शराब माफिया के कर्मचारी भूमिगत हो गए। आबकारी विभाग की टीम ने सूरजपोल चौराहे के पास दिगंबर पुत्र सोहनलाल जाटव के मकान में कमरे में बेड के नीचे बने तहखाना से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। सुरेंद्र पुत्र मोहन सिंह जाटव के मकान के अंदर एक कमरे से भी देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ एक अन्य व्यक्ति को भी पूछताछ के लिए आवकारी बाले अपने साथ ले गये है। कार्रवाई में जिला आबकारी अधिकारी शिवसिंह, आबकारी अधिकारी जोन भरतपुर ज्ञानप्रकाश मीणा, सीआई बालकृष्ण शर्मा समेत पूरी टीम शामिल रही। इस पूरे एपिसोड की सबसे अहम बात यह रही कि शहर में पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। अगर लगी भी तो तव जब आवकारी बिभाग अपनी कार्यवाही कर मोके से जा चुका था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।