पेट्रोल पंप पर हुए मारपीट के सम्बंध में बृजमनगंज पुलिस के कार्यवाई न करने पर एसपी को दिया ज्ञापन
June 10th, 2021 | Post by :- | 815 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बृजमनगंज थाना क्षेत्र के फुलमनहा स्थित चौधरी फ्यूल स्टेशन पर विगत सात जून की रात कुछ अराजकतत्वों द्वारा सेल्स मैन से मारपीट कर रुपये छीनने की घटना के सम्बंध में पेट्रोल पंप मालिक कमरुद्दीन चौधरी द्वारा बृजमनगंज पुलिस को नामजद तहरीर देने के दो दिन बाद तक कार्रवाई न किए जाने पर गुरुवार को पेट्रोलियम ट्रेडर्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष मोहम्मद सैफुल्लाह के नेतृत्व में पेट्रोलियम एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस अधीक्षक महराजगंज को ज्ञापन दे कर कार्रवाई की मांग की।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि समस्त पेट्रोल पंप पुलिस के भरोसे अपने आप को सुरक्षित समझ कर खुले में सेवा देते है। लेकिन बृजमनगंज पुलिस को नामजद तहरीर देने के बाद भी कार्रवाई न किए जाने से समस्त पेट्रोल पंप कर्मचारियों में भय व्याप्त है। सीसीटीवी फुटेज में घटना स्पष्ट रूप से दिखाई देने के बावजूद पुलिस द्वारा दोषियों को बचाया जा रहा है। जल्द पुलिस द्वारा दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नही की गई पेट्रोलियम एसोसिएशन के प्रदेश पदाधिकारी और उच्चाधिकारियों को अवगत करा कर आंदोलन को बाध्य होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।