सेवा भारती जीरकपुर कोरोना महामारी के इस काल में गत डेढ़ माह से विभिन्न सेवा कार्यों में जुटी हुई है : राजकुमार शर्मा
June 10th, 2021 | Post by :- | 314 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा ) सेवा भारती जीरकपुर के महासचिव राजकुमार शर्मा ने बताया है कि सेवा भारती के स्वयंसेवकों एवं स्वयंसेविकाओं ने गत एक सप्ताह के दौरान पंचकूला, मोहाली एवं जीरकपुर के विभिन्न कोरोना रोधी टीकाकरण शिविरों में भेजकर करीब 200 महिलाओं एवं पुरुषों को वैक्सीन टीकाकरण कराने में मदद की है ।

           इसके अलावा सेवा भारती के माध्यम से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचार प्रमुख संजय गर्ग, जिला शारीरिक प्रमुख सन्नी कुमार, जीरकपुर नगर सम्पर्क प्रमुख संजीव राठी, सेवा भारती जीरकपुर के संरक्षक प्रदीप जैन, कोषाध्यक्ष राजेश गोयल, उपाध्यक्ष रामबीर शास्त्री, सचिव के.एल.चिराया, सहसचिव निपून भसीन के नेतृत्व में प्रीत कालोनी सरकारी डिस्पेंसरी में निर्बाध रूप से कम्प्यूटर चलाने हेतु एक यू. पी.एस एवं ढकोली सरकारी हस्पताल में डॉक्टरों एवं नर्सिंग स्टाफ के प्रयोग के लिये 500 सर्जिकल ग्लव्स  दान स्वरुप भेंट किये गये हैँ ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।