कुश्ती दंगल में लड़कियों में सेफाली रोहतक ने मारी बाजी
September 23rd, 2019 | Post by :- | 94 Views

भिवानी,  ।     गांव बामला में आयोजित दो दिवसीय विशाल कुश्ती दंगल का सफलता पुर्वक समापन हुआ। प्रतियोगिता के आयोजक सुन्दर बामला ने बताया कि कुश्ती दंगल में लड़कों में 72 से अधिक किलोग्राम भार वर्ग में राकेश बिलोटा प्रथम, अंतिम दिल्ली ने द्वितीय, मनीष रोहतक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 74 किलोग्राम में मनोज सांगा ने प्रथम, अंकित मान्डोठी ने द्वितीय व दिपक दिल्ली ने तृतीय, 65 किलोग्राम भार वर्ग में दिपक बामला प्रथम, कुलदीप रोहतक द्वितीय व आकाश मिर्चपूर ने तृतीय, 60 किलोग्राम भार वर्ग में सतीश बामला प्रथम, सागर भगोतीपुर द्वितीय, अंतिम रोहतक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 55 किलोग्राम भार वर्ग में प्रदीप  मिर्चपुर ने प्रथम, श्रीकांत बामला ने द्वितीय, मोहित ने तृतीय, 50 किलोग्राम में आकाश रानीला ने प्रथम, दीपक भिवानी ने द्वितीय मोहित कलानौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 45 किलोग्राम में तरूण लेघां ने प्रथम, गुरमीत मिर्चपुर ने द्वितीय व संदीप मिर्चपुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 40 किलोग्राम भार वर्ग में प्रियांशु कलानौर ने प्रथम, पवन लेघां ने द्वितीय व सुनील मिर्चपुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 35 किलोग्राम भार वर्ग में सागर कलानौर ने प्रथम, दीपक पलवल ने द्वितीय व आकाश मोखरा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कियों के 72 से अधिक किलोग्राम भार वर्ग में सेफाली रोहतक ने प्रथम, रितिका रोहतक ने द्वितीय, कोमल सोनीपत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 67 किलोग्राम भार वर्ग में दीपिका रोहतक ने प्रथम, प्रियंका रोहतक ने द्वितीय व सविता खड़वाली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

62 किलोग्राम भार वर्ग में पुष्पा रोहतक ने प्रथम, भतेरी रोहतक ने द्वितीय व उमा भगोतिपूर ने तृतीय, 57 किलोग्राम भार वर्ग में ऊषा अटेला ने प्रथम, ईशा रोहतक ने द्वितीय व तनू रोहतक ने तृतीय, 52 किलोग्राम में पिंकी रोहतक ने प्रथम, मनीषा खड़वाली ने द्वितीय, तन्नू लेघां ने तृतीय, 47 किलोग्राम में मंजू सोनीपत ने प्रथम, प्रियंका भीलवाड़ा ने द्वितीय व रिना पटीकलयाणा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 37 किलोग्राम भार वर्ग में तन्नू मोखरा ने प्रथम, बबीता पटीकलयाणा ने द्वितीय व रेशु कलानौर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि विजेता खिलाडिय़ों को मुख्यअतिथि जरनल मैजर रणजीत सिंह, डीएसपी जगबीर सिंह पहलवान, भीम अवार्डी विरेन्द्र सिंह पहलवान, इंडिया जुडो से स्वर्ण विजेता सुन्दर पहलवान, पूर्व सरपंच सुधीर बामला, मनोज मास्टर, कृष्ण शर्मा बामला, दलबीर सिंह पुनिया प्रधान, बामला प्रथम सरपंच पवन, द्वितीय सरपंच तस्वीर, पार्षद हर्षदीप डुडेजा, जगबीर ठेकेदार, सतपाल सांगा पूर्व सरपंच, अमन सर्राफ, आशु कामरा, सरपंच बजरंग बजीणा व आयोजक कमेटी से सुंडा पहलवान बामला व बादल भाई ने पुरस्कार व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

उन्होंने बताया कि 74 से अधिक भार वर्ग में विजेता खिलाडिय़ों को 21 हजार, 11 हजार, 5100 तथा लड़कियों में 72 से अधिक किलोग्राम भार वर्ग में 11 हजार, 5100, 3100 रूपये के अलावा अन्य विजेताओं को भी ईनाम राशि वितरित की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।