भाजपा सरकार के दांवे खोखले, वैक्सीनेशन टीकाकरण की हो रही कमी : पूर्व चेयरमैन रवि खत्री
June 9th, 2021 | Post by :- | 144 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
टीम दीपेंद्र हुड्डा वालंटियर कोरोना मरीजो व जरूरतमंद लोगों की कर रहे हर संभव मदद : पूर्व चेयरमैन रवि खत्री
बहादुरगढ़। भाजपा सरकार व उनके नेता कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रचार करते नही थक रहे हैं, लेकिन वैक्सीन की कमी के कारण लोग दर दर भटकने पर मजबूर हो रहे है। यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कही। कांग्रेस नेता रवि खत्री ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा हवा-हवाई बाते करती है अब 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन भी बंद हो गए है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कैम्प ज्यादा से ज्यादा लगने चाहिए ताकि लोगों को कोरोना बचाव के लिए टीकाकरण लगाया जा सके। रवि खत्री ने कहा कि भाजपा सरकार के दांवे खोखले है वह कागजो तक सिमट कर रह गए है। उन्होंने कहा कि दूसरी डोज के लिए भी समय अवधि बढ़ाई गई है उसको कम किया जाए ताकि कोरोना टीकाकरण लगवाकर लोग सुरक्षित हो सके। पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कहा कि तीसरी लहर बच्चों के लिए खतरनाक बताई जा रही है। हम कोरोना महामारी की दूसरी लहर में ही वैक्सीन पूर्ति नही कर पा रहे है तो तीसरी लहर से हम कैसे लड़ पाएंगे? केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार वैक्सीनेशन कैम्प ज्यादा बढ़ाये और वैक्सीन की पूर्ति बढ़ाए ताकि हम कोरोना महामारी से जंग जीत सके।
बॉक्स – टीम दीपेंद्र हुड्डा सदस्य कर रहे दिन रात सेवा – रवि खत्री
पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग की मुहिम जारी रखते हुए टीम दीपेन्द्र के साथी आपसी सहयोग की भावना से दिन-रात जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे कोरोना रोगियों की जिंदगी बचाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे लिये हर एक जीवन अनमोल है। हमारा संकल्प है कि कोरोना से जंग के लिये अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे ताकि लोगों को राहत मिले और फिर कोई नुकसान न हो पाए। कांग्रेस नेता रवि खत्री ने कहा कि हमें इस बात का ही संतोष है कि सीमित संसाधन होने के बावजूद कोरोना संकट के समय इस बार भी हम गरीबों, जरूरतमंदों का सहारा बन पाए। उन्होंने कहा कि हरियाणा के कोने-कोने में टीम दीपेंद्र हुड्डा वालंटियर मानवसेवा के तहत सहयोग, समर्पण और दृढ़ विश्वास के साथ हर जरूरतमंद के लिये खड़े हो रहे हैं और कोरोना से जंग में अग्रिम कतार में रहकर अपना योगदान दे रहे हैं। हॉस्पिटल बेड, ऑक्सीजन, जरूरत पड़ने पर रक्तदान के जरिये खून की व्यवस्था, जीवन रक्षक दवाइयों का इंतजाम, गाँव-गाँव में, छोटे कस्बों में, मोहल्लों का सैनीटाईजेशन लगातार हो रहा है। टीम दीपेन्द्र के साथी लोगों को भोजन मुहैया करा रहे हैं ताकि कोई भी भूखे पेट न सोये। टीम दीपेन्द्र द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों में मोबाइल वैन से भोजन का वितरण किया जा रहा है। इस अवसर पर संजय दहिया, विजय शर्मा, जगदीश छिकारा, बबलू, अरुण गहलावत, अमित छिल्लर, नीरज राठी, कपिल छिकारा आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।