कांग्रेस नेता व टीम दीपेंद्र हुड्डा सदस्य अरुण खत्री ने बांटे मास्क व सेनिटाइजर
June 9th, 2021 | Post by :- | 199 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– शहर के कई स्थानों पर अपनी नेक कमाई से बांटे एन 95 मास्क व सेनिटाइजर

बहादुरगढ़। टीम दीपेंद्र के सदस्य अरुण खत्री ने बुधवार को विशाल गर्ग,जितेंद्र गुप्ता, सोमबीर दहिया, राजकिशन, सोनू, सिकन्दर, जितेंद्र एडवोकेट, प्रमोद , सहवाग,अनिल देशवाल, उमेश डागर, विशाल डागर के साथ शहर में अभियान चलाकर राहगीरों, दुकानदारों व श्रमिकों को एन 95 मास्क व सैनिटाइजर बांटे। अरुण खत्री ने अपनी नेक कमाई से अनाज मंडी, माल गोदाम रोड, काठमंडी, अग्रवाल कॉलोनी, इंदिरा मार्किट में जाकर एन 95 मास्क व सेनिटाइजर आमजन को वितरण करने का सेवा कार्य किया। अरुण खत्री ने बताया कि टीम दीपेंद्र का सदस्य होने के नाते कोरोना संक्रमण से जूझ रहे मरीजो को ऑक्सीजन सिलेंडर, मास्क, सेनिटाइजर, ऑक्सीमीटर, टेस्ट करवाने, बेड उपलब्ध कराने सहित जिस भी सेवा कार्य के लिए लोगों ने फोन किया तो तुरन्त प्रभाव से उस सेवा कार्य को पूरा करने का काम किया है। अरुण खत्री ने कहा कि बहादुरगढ़ हलके में यह सारा सेवा कार्य पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व विधायक राजेंद्र सिंह जून के कुशल मार्गदर्शन में किया जा रहा है। शहर में लोगों को मास्क व सैनिटाइजर बांटते हुए अरुण खत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है इसलिए थोड़ी सी लापरवाही फिर से भारी पड़ सकती है अरुण खत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाएं तथा दिन में सेनिटाइजर से हाथों को साफ करते रहे। आपस मे 2 गज की दूरी बनाए रखे।

अरुण खत्री ने कहा कि जानलेवा कोरोना संक्रमण से बचाव में मास्क व सेनिटाइजर एक बेहतर सुरक्षा उपाय है। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के कारण तथा विधायक राजेंद्र सिंह जून के प्रयासों से बहादुरगढ़ हलके में कोरोना संक्रमण की चैन टूटने लगी है। जिसके कारण अब कोरोना के केस बहुत कम हो गए है। लोगों को अब लापरवाही बरतने की बजाय की बजाय मास्क व सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ 2 गज की दूरी रखने के नियम का पालन करके एक सजग नागरिक की जिम्मेदारी निभाते हुए खुद भी सुरक्षित रहना है तथा औरों को भी सुरक्षित रखने में अपना योगदान देना है।
मास्क व सेनिटाइजर वितरण कार्य में कार्य मे साहिल राणा, दीपांशु खत्री, सचिन छिल्लर, नवीन खत्री, संजय आदि भी कांग्रेस नेता अरुण खत्री के साथ रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।