गाडी की टक्कर से चार घायल, मामला दर्ज|
September 23rd, 2019 | Post by :- | 32 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट/चौ० सतपाल) :-  हसनपुर जटौली रोड पर वाहन की इंतजार में खड़े चार लोगों को एक अनियंत्रित गाडी चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद चारों लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने गाडी चालक को पकडक़र पुलिस को सौंप दिया और घायलों को पास के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। पुलिस ने गाडी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव जटौली निवासी शिवदयाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसके परिजन श्यामलाल, खेमचंद, कुलदीप व रितिक बाजार से सामान लेकर वापस घर लौट रहे थे। उसने बताया कि वह वाहन की इंतजार में जटौली मोड पर खड़े हो गए। तभी स्पीड में एक गाडी आई और गाडी चालक ने लापरवाही बरतते हुए इन सभी को टक्कर मार दी। गाडी की टक्कर से यह सभी घायल हो गए। आसपास के लोगों ने गाडी चालक को पकडकर उससे जब नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम बल्लभगढ निवासी गणेश बताया। पुलिस ने चालक गणेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।