पितृ पक्ष के भागवत कथा का श्रवण करने से होता हैं बहुत लाभ: ज्योंति शिखा 
September 23rd, 2019 | Post by :- | 86 Views

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :-  पुरानी जीटी रोड स्थित अग्रवाल भवन के प्रांगण में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के तीसरे दिन कथा वाचक ज्योंति सिखा दीदी ने कहा कि पितृ पक्ष में श्रीमद भागवत कथा का श्रमण करने से बहुत लाभ दायक है। उन्होंने कहा कि धुन्धकारी जैसा महा पापी भी श्रीमद भागवत कथा का श्रमण करने से मोक्ष की गति के प्राप्त हो गया। हमें अपना पूरा ध्यान भागवत कथा की ओर लगाकर उसका पूरे मन से श्रमण करना चाहिए। अपने जीवन को सुखी बनाने के लिए भागवत कथा जरूर सुनें और उसमें कहे जाने वाले एक-एक शब्द को अपने जीवन का आधार बनाएं।

कथा जीवन जीने के लिए भी लाभदायक होती है। कथा धर्म, अर्थ व मोक्ष तीनों के लिए अति लाभदायक है। भगवान के नाम का जप करने से कभी कष्टों से मुक्ति मिलती है और जीवन हमेशा खुशहाल हो जाता है। मनुष्य को हमेशा भगवत कथा का श्रमण करते रहना चाहिए। इस मौके पर रामकिशन गोयल, जगमोहन गोयल, घनश्याम मंगला, मनोज मंगला, मनोज सौरोत, मुरारी लाल गोयल, डा. जेके मित्तल, वेदप्रकाश सिंघल, कैलाश चंद, गुलाब सिंह, बच्चू सिंह, देवेंद्र राम, विष्णु, बीना गुप्ता, रंजना सिंघल, प्रभा, प्रवीणा के अलावा सैकडों महिला-पुरूष श्रद्वालू मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।