विश्व कल्याण के लिए डाली आहुतियां
June 7th, 2021 | Post by :- | 390 Views
कालका (रोहित शर्मा) । गांव भैरों की सैर कालका के श्री दुर्गा मंदिर में कोविड-19 के नियमों की पालना करते हुए हवन यज्ञ करवाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि समाजसेवी पवन कुमारी का मंदिर के संस्थापक व संचालक देवराज गौतम द्वारा मां की चुनरी भेंट कर स्वागत किया गया। जिसके बाद पवन कुमारी ने मां के चरणों में शीश नवा हवन यज्ञ में आहुतियां डाली और विश्व कल्याण के लिए मां के चरणों में प्रार्थना की।
पवन कुमारी ने बताया कि विश्व पर पड़ी कोरोना महामारी के खात्मे के लिए उन्होंने आज हवन यज्ञ में आहुतियां डाली क्योंकि हवन में बड़ी शक्ति होती है। कोरोना महामारी के चलते काफी लोगों की जान जा चुकी है। काफी लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि जब वातावरण शुद्ध होगा तो यह महामारी भी धीरे-धीरे खत्म होने लगेगी। और हवन करने से वातावरण शुद्ध होगा।
वहीं पवन कुमारी ने गौरव शर्मा की जमकर सराहना की। कहा कि गौरव शर्मा जोकि समाज की सेवा के लिए तत्पर आगे रहते हैं और अब तक करीब 30 बार रक्तदान कर चुके है। जो समाज व युवा पीढ़ी के लिए एक अच्छा संदेश है।
इस मौके पर नवीन गौतम, एडवोकेट प्रवीण गौतम, गौरव शर्मा, समाजसेवी सितार चंद वाल्मीकि, निशांत शर्मा, पुष्पा गौतम, सुशील शर्मा, अर्जुन, शुभम राकेश, राजकुमार, राहुल व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review