अभयपुर में लगा रक्तदान शिविर 32 रक्तदानियों ने किया रक्तदान
June 7th, 2021 | Post by :- | 31 Views

पंचकूला 06 जून 2021( विजय) करोना महामारी के चलते अस्पतालों में आयी रक्त की कमी को पूरा करने के लिए विश्वास फाउंडेशन, स्वदेशी जागरण मंच, पंचकूला, चौपाल हरियाणा ने आज रविवार को गुग्गा माढ़ी, अभयपुर पंचकूला में रक्तदान शिविर लगाया। यह कैंप इंडियन रेडक्रॉस सोसाइटी डिस्ट्रिक्ट ब्रांच पंचकूला के सहयोग से लगाया गया। इस दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए जैसे की सामाजिक दूरी, मास्क व सैनीटाईजेशन का ख़ास ध्यान रखा गया। कुल 32 रक्तदानियों ने अपनी स्वेच्छा से रक्तदान किया।
विश्वास फाउंडेशन की महासचिव साध्वी नीलिमा विश्वास ने बताया कि शिविर का उद्धघाटन श्री मान कमलजीत जी संगठक स्वदेशी जागरण मंच, (हरियाणा व दिल्ली ब्रांच) ने दीप प्रज्वलित करके किया और रक्तदान भी किया। इनके साथ श्री राजेश पार्षद, अभयपुर, श्री सुशील अत्रेय, जिला संयोजक, स्वदेशी जागरण मंच पंचकूला, श्री रविंद्र सांगवान, प्रांत संयोजक चौपाल, श्री हरिंद्र मलिक, जिला संयोजक चौपाल व जे.जे.पी से ओ.पी सिहाग, सुशिल गर्ग नरवाना भी उपस्थित रहे।
रक्त एकत्रित करने के लिए ब्लड बैंक जीएमएसएच सेक्टर-16 चंडीगढ़ की टीम ने सहयोग किया। डॉक्टर सिमरजीत कौर गिल की निगरानी में रक्त एकत्रित किया गया। रक्तदान की समाप्ति पर सभी रक्तदाताओ को प्रशंसा पत्र, मास्क, साबुन व गिफ्ट देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला समाज कल्याण अधिकारी डॉक्टर विशाल सैनी व विश्वास फाउंडेशन से श्यामसुन्दर साहनी, सविता साहनी, प्रदुमन बरेजा, विशाल, शत्रुघन, नीरज ब्लड बैंक के डॉक्टर्स व अन्य गणमान्य अतिथि भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।