अब बिना वजह सडकों पर घुमने वालों के विरुद्ध होगी कानूनी कार्यवाही – पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया
June 7th, 2021 | Post by :- | 61 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने कहा कि कोरोना महामारी के कहर से पूरा विश्व परेशान है। इस महामारी के कहर से बचने के लिए अपने घरों में रहने की हिदायतों का पालन करना चाहिए।

कोरोना महामारी के कहर से आमजन जीवन बहुत प्रभावित हुआ है। महामारी की दर लगातार घट तो रही है मगर नियमों की अनदेखी करने से इस महामारी को बढने में देर नहीं लगेगी।

इसलिए आमजन से अपील है कि बेवजह सडकों पर न निकलें क्योंकि कोरोना महामारी से बचाव में ही समझदारी है। अपने घरों में रहकर कोविड-19 के नियमों की पालना करके अपने तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखें।

दुकानदारों से भी अपील है कि आप अपनी दुकान पर ज्यादा भीड इक्टठा न होने दे। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस कोरोना महामारी से आमजन की सुरक्षा के लिए दिन व रात की शिफ्टों में गलियों, सडकों व चौराहों पर तैनात है और बिना वजह सडकों पर घुमने वालों व नियमों की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

जिला के मुख्य स्थानों पर नाकाबन्दी करके चैकिंग की जा रही है। सुरक्षित हरियाणा अभियान के नियमों की अवहेलना करने वालों पर पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।