करनाल पुलिस की टीम ने चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार।
June 6th, 2021 | Post by :- | 240 Views
करनाल पुलिस की टीम ने चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार।

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। गांव मौजा बहू समाना जिला करनाल के एक खेत के ट्यूबवैल पर से किसी अज्ञात आरोपी ने मांगाराम पुत्र कर्म सिंह वासी गांव प्रहलादपुर तहसील लाडवा जिला कुरुक्षेत्र की मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स व एक मोबाइल फोन चोरी कर लिया था।

इस संबंध में मांगाराम उपरोक्त के ब्यान पर थाना बुटाना में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले की आगामी तफ्तीश एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम को सौंपी गई।

दौराने तफ्तीश आज दिनांक 5 जून 2021 को टीम इंचार्ज उप निरीक्षक रोहतास व सहयोगी टीम द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले *आरोपी सतवीर पुत्र सुल्तान वासी गांव शाम्मभी थाना निगदू जिला करनाल* को विश्वसनीय सूचना पर सेक्टर 16 करनाल के एरिया से *चोरी की उपरोक्त मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में आरोपी द्वारा मोटरसाइकिल व मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इंकसाफ किया गया। *जिस पर आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा मोबाइल फोन भी बरामद किया गया।* आरोपी को कल दिनांक 6 जून 2021 को पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।