पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने किया वृक्षारोपण
June 6th, 2021 | Post by :- | 53 Views
कालका (रोहित शर्मा) । विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर करोना महामारी से असमय काल को प्राप्त हुई हुतात्माऔं की स्मृति व वर्तमान में करोना पीड़ित साथियों की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए प्रदेश भर में “स्मृति वृक्षारोपण दिवस ” कार्यक्रम रखा गया है। इसी को लेकर कालका गऊ वाडा में ज्योति पासी ,पपलोहा रोड टगरा के पास बलबीर सिंह व पिंजोर के गाँव अंबवाला में हरजीत सिंह की याद में पूर्व विधायक लतिका शर्मा द्वारा वृक्षारोपण किया गया।
पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने बताया की पर्यावरण को बेहतर और अधिक प्राकृतिक बनाने के लिए पूरे विश्वभर में पर्यावरण में कुछ सकारात्मक बदलाव लाने के लिए विश्व पर्यावरण दिवस अभियान की स्थापना की गई। आजकल, पर्यावरण का मुद्दा बहुत बड़ा मुद्दा है, जिसके बारे में सभी को जागरुक होना चाहिए और इस परेशानी का सामना करने के लिए अपने सकारात्मक प्रयासों को करना चाहिए। उन्होंने कोरोना जैसी महामारी के समय में लोगों की हुई मृत्यु पर शोक प्रकट किया व साथ ही बताया की प्रदूषण और ग्लोबल वार्मिंग से युक्त वातावरण में सकारात्मक बदलावों को लाने के लिए विद्यार्थियों के रुप में किसी भी देश के युवा सबसे बड़ी उम्मीद है युवाओं को आगे आकर पर्यावरण दिवस व अन्य दिनो में भी पोधारोपण करते रहना चाहिए।
इस दौरान जिला सचिव विनोद सावरणी, महामंत्री किशोरी शर्मा, संत राम संता, वरिष्ठ कार्यकर्ता दिलबाग सिंह, योगेश कक्कड़, जसवंत, राजकुमार, महिला मोर्चा से उषा त्रिपाठी, निर्मला, युवा मोर्चा से करण शर्मा, कुणाल वर्मा सहित अन्य मोजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।