कब्ड्डी प्रतियोगिता में रेवाडी की टीम औरंगाबाद की टीम को हराकर रही प्रथम |
September 23rd, 2019 | Post by :- | 37 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  गाँव औरंगाबाद में ग्राम पंचायत की ओर से अंडर-19 कब्ड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में हरियाणा की दर्जनों टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में रेवाडी की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि औरंगाबाद की टीम द्वितीय स्थान पर रही। प्रतियागिता में अव्वल आने वाली टीमों को मुख्यअतिथि हरेंद्र सिंह ने पुरूस्कार देकर सम्मानित किया जबकि अध्यक्षता मितरौल के सरपंच अधिवक्ता जोगेंद्र सिंह ने की।
गांव औरंगाबाद के दादी आशामाई मंदिर के मैदान में ग्राम पंचायत द्वारा आयोजित अंडर-19 कबड्डी प्रतियोगिता में रोहतक, रेवाडी, पलवल, फरीदाबाद, मितरौल, औरंगाबाद, झज्जर के अलावा अन्य दर्जनों टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में मुख्यअतिथि के रूप में मौजूद हरेंद्र ङ्क्षसह ने कहा कि खेल के मैदान में खिलाडियों को सच्चाई व ईमानदारी से खेल खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार की होने वाली प्रतियोगिताओं से छीपी प्रतिभाएं उभरकर सामने आती है।

प्रतियोगिताओं में आने वाली सभी टीमें खेल जीतने के लिए खेलती है और वह अपने खेल का अच्छा प्रदर्शन कर अपने शहर व गांव का नाम रोशन करते हैं। कब्ड्डी प्रतियोगिता के इस मौके पर फाइनल में रेवाडी व औरंगाबाद की टीम रही। रेवाडी की टीम ने औरंगाबाद की टीम को चार अंकों से हराकर इस प्रतियोगिता को अपने कब्जे में कर प्रथम रही तथा औरंगाबाद की टीम द्वितीय स्थान पर रही। अव्वल आने वाली टीमों को हरेंद्र सिंह, मितरौल सरपंच अधिवक्ता जोगेंद्र सिंह, औरंगाबाद सरपंच हरदीप चौहान, महेंद्र चौहान, महाशय, प्रताप मेम्बर, धर्मपाल उर्फ पाली आदि ने अव्वल आने वाली टीमों को पुरूस्कार देकर सम्मानित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।