पार्षद युवराज छिल्लर ने करवाया हवन, स्वास्थ्य की कामना
June 5th, 2021 | Post by :- | 94 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

पार्षद युवराज छिल्लर द्वारा हवन करवाया गया व सभी के स्वास्थ्य की कामना की गई। आज शनिवार को प्रात: 10 बजे पार्षद युवराज छिल्लर के कार्यालय धर्म विहार में हवन किया गया। राजबीर छिक्कारा ने हवन में आहुति डलवाई और कोरोना महामारी के चलते देश में जान गवां चुके लोगों की याद में व दिवंगत आत्माओं की शांति तथा देश में कोरोना संक्रमित रोगियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई। वहीं, इस महामारी से एक कुशल योद्धा की तरह लड़ रहे डॉक्टर्स के अलावा अपनी जान गंवा चुके डॉक्टर, नर्स और अन्य सेवाकर्मी जो हमारे बीच नहीं हैं, उनकी आत्मा की शांति की कामना की गई तथा उनके परिवारों पर टूटे दु:खों के पहाड़ को सहने व दु:ख से लड़ने की भगवान से प्रार्थना भी की गई।
इस मौके पर राजबीर छिक्कारा, गौरव भास्कर, राजेंद्र दहिया, सुरेन्द्र तहलान, राजेश दहिया, मेहर सिंह दहिया, नरेश दलाल, सुरेन्द्र दलाल, आशीष, राकेश, विद्याधर शर्मा, धर्मबीर, सुनील राठी, नरबीर, डॉक्टर पीयूष,अमृत राठी, संजीत, अजीत राठी, रवि, अमित दलाल, अंकित, दलबीर रंगा, मुकेश, दीपक, राजेंद्र, इंदर शर्मा, कृष्ण समेत अन्य वार्ड 18 वासी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।