कोरोना महामारी और लॉकडाउन से बिगड़ी लोगों की आर्थिक स्थिति, छोटे व्यापारियों पर छाया रोजी-रोटी का संकट : “आप” ने सुनी इनकी पुकार
June 5th, 2021 | Post by :- | 39 Views

कालका ,5 जून (विजय) – आम आदमी पार्टी व्यापार संगठन पंचकूला के जिला अध्य्क्ष प्रवीन हुड्डा ने बताया कि आलॉकडाउन को दो महीने बीतने के करीब हैं, लेकिन छोटे दुकानदारों की दुकान का शटर कब उठेगा, इसका पता किसी को नहीं है। इन्होंने थोड़ा बहुत जो कमाई सहेज रखी थी, वह इन 52 दिनों में खर्च हो गई। इस बार कोरोना पहले से ज्यादा ताकतवर होकर वार कर रहा है. मिडिल क्लास फैमिली (मध्यम वर्गीय परिवार) और गरीब तबके के लोगों की हालत काफी ज्यादा खराब है. छोटे-मोटे उद्योग धंधों के जरिए अपना रोजगार चलाने वाले लोग पूरी तरह से बर्बाद हो चुके हैं. लाखों लोगों ने अपनी नौकरियां गंवा दी और कई व्यापारियों का व्यापार भी चौपट हो गया है।

प्रवीन हुड्डा ने बताया कि छोटे दुकानदारों और मध्यम वर्ग व्यपारियो की हालत में सुधार लाने के लिए आम आदमी पार्टी हरियाणा के सहप्रभारी व राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता जी ने माननीय प्रधान मंत्री जी व राष्ट्रपति को पत्र लिखकर गुहार लगाई कि इन छोटे दुकानदारों एवं व्यापारियों का बैंक का ब्याज तथा GST दोनों लोकडाउन की अवधि का माफ किए जाए साथ ही इनकी समस्याओं पर सहानुभूति पूर्वक विचार करके कुछ योजना बनाने की बात भी लिखी ताकि बैंक की किश्तें और सभी देनदारी के लिए आगे 6 महीने का समय दिया जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।