पंचायत प्रधान बुसाल ने परिवार सहित पंचायत के 49 लोगों का करवाया कोरोना टेस्ट
June 4th, 2021 | Post by :- | 190 Views

धर्मशाला, 03 जून: खंड चिकित्सा अधिकारी तियारा डॉ.संजय भारद्वाज ने जानकारी देते हुए बताया कि आज ग्राम पंचायत बुसाल के प्रधान ने अपने परिवार सहित पंचायत के 49 लोगों के कोरोना टेस्ट करवाए जोकि सभी नेगेटिव पाये गये। इस दौरान प्रधान ने बुसाल में कोरोना पॉजिटिव मरीज को संजीवनी किट भी भेंट की। इस अवसर पर डॉक्टर व आशावर्कर भी उनके साथ मौजूद रहे।

गौरतलब है कि जिला प्रशासन की ओर से ग्रामीण स्तर पर पंचायत कोविड प्रबंधन टास्क फोर्स गठित की गई है ताकि टास्क फोर्स के सदस्य लोगों को टेस्टिंग के लिए प्रेरित कर सकें।

डॉ. संजय भारद्वाज ने कहा कि बुखार, जुकाम, खांसी के लक्षण होने पर लोगों को टेस्टिंग करवाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के लक्षण दिखने पर तुरन्त टेस्ट करवाएं इससे कोरोना संक्रमण को रोकने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक तौर पर ही कोरोना की टेस्टिंग होने से लोगों का समय पर उपचार भी किया जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।