250 महिलाओं एवं पुरुषों  को कोविशिएल्ड वैक्सीन लगाई गई
June 4th, 2021 | Post by :- | 316 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) सेवा भारती जीरकपुर के तत्वाधान में हरमिटेज रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से ढकोली में एक कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया । इस शिविर में 250 महिलाओं एवं पुरुषों  को कोविशिएल्ड  वैक्सीन लगाई गई।

इस अवसर पर सेवा भारती पंजाब प्रान्त के अध्यक्ष माननीय अमृतसागर मुख्य अतिथि रहे, जबकि सेवा भारती मोहाली जिला के वरिष्ठ स्वयंसेवक गुरुदेव सिंह एवं हरमिटेज रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन भसीन विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे, इस अवसर पर एक विशेष कैंप लगाकर सेवा भारती के स्वयंसेवकों द्वारा भारत सरकार के आयुष विभाग द्वारा तैयार कोरोना रोगियों के लिये आयुर्वेदिक दवा आयुष 64 को अपनाने के लिये आम जनता को जागृत किया गया, आयुष 64 आयुर्वैदिक दवा कोरोना रोगियों को सेवा भारती के माध्यम से समूचे मोहाली जिले में डॉक्टरों की सलाह पर मुफ्त में उपलब्ध कराई  जा रही है, इससे पहले भी सेवा भारती द्वारा शैमरॉक स्कूल वी.आई.पी रोड पर एक कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर लगाकर 120 व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाई जा चुकी है,
इन टीकाकरण शिविरों को आयोजित करने में जीरकपुर के ढकोली हस्पताल के अधिकारियों एवं कर्मचारियों का विशेष योगदान रहा है , ढकोली में आयोजित शिविर में सेवा भारती के स्वयंसेवकों एवं स्वयंसेविकाओं विशाल गर्ग, राजकुमार शर्मा, नवनीत त्रिवेदी, रजनी कांत उपाध्याय, प्रियांश जैन, प्रदीप पाठक, संजीव राठी, गगन बाँगा, उपेंदेर पांडेय, शलोक , दीपांशु गर्ग, विक्रम सैनी, राहुल शर्मा, गौरव , सुनीता डोगरा एवं रमणीक शर्मा का योगदान भी उल्लेखनीय रहा. हरमिटेज रेसिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा शिविर में शामिल डॉक्टरों, नर्सों एवं सेवा भारती के स्वयंसेवकों हेतु जलपान एवं दोपहर के भोजन की भी व्यवस्था की गयी थी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।