महिलामण्डल शलोआ ने वार्ड पंच के दिये सेनेटाइजर का गांव में किया छिड़काव-नीलमा 
June 3rd, 2021 | Post by :- | 330 Views
करसोग :-(दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो )ग्रामपंचायत तेबन के शलोआ गांव के महिलामण्डल ने गांव में कॅरोना को मात देने के लिए सेनेटाइजर का छिड़काव कर लोगों से सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करने का आवाहन करते हुए महिलामण्डल प्रधान नीलमा वर्मा व वार्ड पंच टीकम ठाकुर आदि सभी महिलाओं ने सभी लोगों से अनावश्यक घरों से बाहर न जानें व स्वछता का ध्यान रखते हुए मास्क का उपयोग करने अपील की ।
शलोआ महिलामण्डल हमेशा ही पिछले कई सालों से चाहे कोई भी सामाजिक योगदान की बात हो या स्वच्छता का कार्य हो ,सभी मिलजुल कर आगे रहा है ।
इस मे महिलामण्डल की अन्य सदस्य नीलमा देवी प्रधान ,विनता देवी सचिव ,कौशल्या देवी उप प्रधान ,प्रेमलता ,देवकन्या ,निधि ,फुला देवी ,विमला ,स्वीटी ,कमला, चंद्रकला ,इंद्रा ,सुनीता ,शारदा ,चंद्रकला 2,मनोरमा ,निर्मला ,गुड़ी देवी ,परमिला ,श्रुति ,कौशल्या 2,निर्मला 2,अंकिता ,निशा ,कांता,।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।