अमृतसर जिला में केंद्र सरकार द्वारा दो माह की प्रति मेंबर 10 किलो मिलने वाली गेंहू का कोटा का अभी तक आबंटन नही हुआ शुरू ।
June 1st, 2021 | Post by :- | 214 Views

अमृतसर जिले में केंद्र सरकार द्वारा दो माह की प्रति मेंबर 10 किलो मिलने वाली गेंहू का कोटा अभी तक नही किया आबंटन शुरू ।
करीब 3 लाख से ऊपर परिवार वंचित ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हाल में ही केंद्र सरकार लोकडौन के चलते गरीब परिवारों को मिलने वाली मुफ्त गेंहू जो कि मई और जून का कोटा 10 किलो मुफ्त गेंहू प्रति मेंबर को दी जानी थी लेकिन पंजाब के।फ़ूड सप्लाई विभाग द्वारा इसका अभी तक गेंहू का आबंटन नही किया गया ।बता दे कि फ़ूड सप्लाई विभाग गरीबों को बांटी जाने वाली गेंहू के आबंटन में अक्सर विवादित रहता है। मुफ्त गेंहू के ना मिलने से गरीब लोग परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।कुछ लोगों ने कहा है कि डिपू द्वारा जो उनको गेंहू मिलती है चाहे वह 2 रुपये किलो वाली हो या मुफ्त वाली उनको गेंहू का वजन भी कम दिया जाता है।
इस मामले डी एफ एस सी अमृतसर राज ऋषि मेहरा का कहना है कि अभी तक उनके पास अमृतसर जिला में जो 3 लाख से ऊपर कार्ड होल्डर है जो लाभपात्री है उनको जल्द ही मुफ्त गेंहू आबंटित की जाएगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।