जन्मदिन पर सरपंच सुनील क्रांति की अनूठी पहल लोंगवाला में मशहूर कवि कुमार विश्वास के सहयोग से की विश्वास कोविड केयर सेंटर की स्थापना एसडीएम सुश्री प्रियंका तलानिया एवं तहसीलदार विनोद गोदारा द्वारा किया गया शुभारंभ तहसील का पहला व राजस्थान का छठा केंद्र
June 1st, 2021 | Post by :- | 435 Views

पीलीबंगा (रामलाल लावा)  ग्राम पंचायत लोंगवाला के युवा सरपंच सुनील क्रांति ने अपने जन्मदिन पर अनूठी पहल करते हुए पंचायत में विश्वास कोविड केयर केंद्र की स्थापना की।सुनील क्रांति ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते ग्रामवासियों को होम आइसोलेशन व प्राथमिक उपचार में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था।अब तक ग्राम पंचायत में 46 कोरोना पॉजिटिव मरीज आ चुके थे। आइसोलेशन के लिए भी मरीजों को तहसील मुख्यालय जाना पड़ता था।ग्राम वासियों की परेशानियों को देखते हुए डॉ कुमार विश्वास द्वारा संचालित विश्वास ट्रस्ट के सहयोग से ग्राम पंचायत में विश्वास कोविड केयर केंद्र की स्थापना कर ग्राम वासियों को सुपुर्द की है।
आज मंगलवार को उपखंड अधिकारी सुश्री प्रियंका तलानिया, तहसीलदार विनोद गोदारा ने विधिवत रूप से विश्वास कोविड केयर केंद्र का शुभारंभ किया।
गौरतलब है कि इस केंद्र पर प्राथमिक उपचार हेतु 80 मेडिसिन किट,फेस शिल्ड,ऑक्सीमीटर,,रेडिक्स हैंड सेनीटाइजर,प्रिसक्रिप्शन स्लिप,डायरेक्शन पंपलेट,पीपीई किट,ऑक्सीजन कैन,इंन्फ्रा थर्मामीटर,सैनिटाइजर पाउच, स्क्रीनिंग मशीन,फागिंग मशीन,सर्जिकल मास्क सहित मस्त सहित जरूरी चिकित्सकीय उपकरण रखे गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।