संत निरंकारी सत्संग भवन में 92 निरंकारी श्रद्धालुओं ने रक्तदान किया
May 30th, 2021 | Post by :- | 251 Views

कालका,30 मई (विजय भारद्वाज)  : सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज के आशिार्वाद से आज कालका के रेलवे ग्राउंड स्थित संत निरंकारी सत्संग भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें श्रद्धालुओं ने रक्तदान किया। इस शिविर का उद्घाटन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिला मोर्चा व पूर्व विधायक लतिका शर्मा तथा संयोजक तारा सिंह ने किया।
लतिका शर्मा ने संत निरंकारी मिशन की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि संत निरंकारी मिशन निरंतर समाज सेवा में हमेशा ही अग्रसर रहा है चाहे सफाई अभियान हो व पौधारोपण या फिर बाढ़ पीड़ित आदि अनेकों प्रकार से यह मिशन निरंतर मानवता की सेवा में आगे बढ़कर कार्य करता है इसके लिए उन्होंने निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज का बहुत-बहुत धन्यवाद किया!
इस अवसर पर तारा सिंह संयोजक कालका ने बताया कि निरंकारी बाबा हरदेव सिंह महाराज के वचनों पर चलकर श्रद्धालु निरंतर सेवा में भाग लेते हैं 1986 में बाबा जी ने नारा दिया कि रक्त नालियों में नही नाड़ियों में बहना चाहिए को चितर्थात कर रहे है अब सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से यह सब कार्य किए जाते हैं ।
शिविर में 89 पुरुष और 3 स्त्रियों ने रक्तदान किया ! संत निरंकारी मिशन की तरफ से दिल्ली और हर एक जिले में कोविड-19 के चलते कॉविड सेंटर बनाए जा रहे हैं ।
पंचकूला सेक्टर 6 हॉस्पिटल से डॉक्टर शालिनी अपनी टीम के साथ पहुंच कर रक्त इक्ठा किया और निरंकारी मिशन का धन्यवाद किया । इस मौके पर एसडीएम राकेश संधू ने आकर रक्त दाताओं का हौसला बढ़ाया और क्षेत्रीय संचालक करनैल सिंह ,राजा ,कर्म सिंह, डॉक्टर परमवीर ,भाजपा जिला महामंत्री महिला मोर्चा सुनीता सिंह,भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष संदीप गर्ग,सचिव नरेश मंगला,कोषाध्यक्ष भूषण मित्तल,युवा मोर्चा उपाध्यक्ष चेतन अग्निहोत्री सहित अन्य मोजूद रहे !

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।