सहकार भारती ज़रूरतमंद लोगों तक हर सम्भव सहायता पहुँचाने के लिए प्रयासरत : देवेंदर सिंह
May 30th, 2021 | Post by :- | 54 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) सहकार भारती की चंडीगढ़ इकाई द्वारा पिछले एक साल से अधिक समय से कोरोना पीड़ितों एवं ग़रीबों हेतु सूखा राशन वितरण करने से लेकर दवाइयाँ, मास्क, सैनीटाईज़र, सब्ज़ियाँ आदि का वितरण पुलिस और प्रशासनिक विभाग के साथ मिलकर किया जा रहा है । इसी क्रम में रविवार को सहकार भारती के राष्ट्रीय मंत्री देवेंदर सिंह और समस्त चंडीगढ़ टीम ने साथ मिलकर पंजाब और चंडीगढ़ भाजपा के संगठन मंत्री को पीपीई किट, मास्क, सैनीटाईज़र और फ़ेस शील्ड सौंपे ।

संगठन मंत्री दिनेश कुमार ने सहकार भारती के इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया और बताया कि चंडीगढ़ और पंजाब में भाजपा कार्यकर्ता कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रहे हैं और केंद्र सरकार द्वारा लोगों को दी जा रही मदद के बारे में भी जनता को अवगत करवा रहे हैं ।

देवेंदर सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ की सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं एवं समाजसेवियों के सहयोग से सहकार भारती इस महामारी के समय में ज़रूरतमंद लोगों तक हर सम्भव सहायता पहुँचाने के लिए प्रयासरत है। इस अवसर पर सहकार भारती, चंडीगढ़ के अध्यक्ष श्यामसुंदर कौशल, संगठन प्रमुख गोपाल अत्रि, महामंत्री बलदीप, सहकार भारती मीडिया प्रभारी दिनेश दिक्षित और समाजसेवी नीरज मक्कड़ उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।