नशे की बिक्री मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आई जंडियाला पुलिस 1 माह के भीतर 13 आरोपियों के ख़िलाफ़ 10 मामले किये दर्ज ,लेकिन बड़े नशा तस्कर अभी भी पकड़ से दूर ।
May 30th, 2021 | Post by :- | 258 Views
मीडिया में  जंडियाला गुरु में नशे की बिक्री का मामला आने के बाद जंडियाला पुलिस ने 1 माह के भीतर 13 आरोपियों के खिलाफ 10 मामले किये दर्ज ,352 ग्राम हेरोइन ,1 लाख 70 हज़ार ड्रग मनी औऱ 3 कंडे किये बरामद।

लेकिन नशा तस्करी के बड़े मगरमच्छ अभी भी पहुंच से दूर ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बता दे कि जंडियाला गुरु में नशे की शरेआम  बिक्री का मामला मीडिया द्वारा उजागर करने पर पुलिस हरकत में आई है। जंडियाला पुलिस द्वारा 11 मई से लेकर 30 मई तक 13 आरोपियों के खिलाफ 10 मामले दर्ज ,352 ग्राम हेरोइन ,1 लाख 70 हज़ार ड्रग मनी और 3 इलेक्ट्रॉनिक कंडे बरामद किए गए हैं ।जिनमे अमर सिंह उर्फ हीरा निवासी गांव निज्ज्रपुरा से 45 ग्राम हेरोइन और 42हज़ार रुपये ड्रग मनी,लवप्रीत सिंह उर्फ छन्नू निवासी धारड़ से 8 ग्राम हेरोइन ,गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी निवासी वार्ड नंबर 2 मोहल्ला शेखपुरा से 30 ग्राम हेरोइन और 8200 रुपये ड्रग मनी ,नवदीप सिंह निवासी चौहान से 7 ग्राम हेरोइन बरामद की ।
उल्लेखनीय है कि नशा बिक्री के मामले बड़े नशा तस्कर अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। नशे के थोक विक्रेता पकड़े जाने के बाद ही जंडियाला शहर को नशे से मुक्ति मिल सकती है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।