जरूरतमंदों के घर घर पहुंचाएगी राशन सामग्री संस्था एक हाथ मदद की ओर
May 30th, 2021 | Post by :- | 82 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । कोरोना की दूसरी लहर से निजात पाने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाने से आमजन का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। पिछले 41 दिनों से राजस्थान सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की कोई मदद लोगों तक नहीं पहुंचाई गई। अब जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए संस्था एक हाथ मदद की ओर आगे आई हैं। दिनांक 29 मई 2021 को संस्था द्वारा रामगंज एसीपी सुनील प्रसाद शर्मा,पार्षद 86 पार्षद उमरदराज,कानून व्यवस्था संपादक दीपक शर्मा,प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद नईम के हाथों से रामगंज चौपड़ एसीपी कार्यालय हिदा की मोरी पर जरूरतमंदों को राशन सामग्री देकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
इसके बाद संस्था की टीम मोटरसाइकिल द्वारा जरूरतमंदों के घर घर जाकर राशन सामग्री पहुंचाने का कार्य करेगी। आगे भी टीम सुभाष चौक,गलता गेट,ब्रह्मपुरी के आसपास के क्षेत्र के लोगों तक राशन सामग्री पहुंचाने का कार्य करेगी। जयपुर शहर अध्यक्ष आरिफ रहमानी ने कहा कि आगे भी संस्था लोगों को सुखा राशन सामग्री के साथ खाने के पैकेट भी वितरण करेगी। संस्थापक अब्दुल रज़्ज़ाक थोई ने राशन वितरण कार्यक्रम में शामिल सभी उपस्थितजनों का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में वहीद खान,,इश्तियाक नायाब,अब्दुल सलीम,शाहनवाज लाला,जितेन्द्र(जीतु) मोहम्मद शाकिर,इनायत हवेली, हाजी शाहिद, साबिर अहमद, नईमुद्दीन अंसारी शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।