कोरोना में आर्थिक संकट से जूझ रहे दुकानदार, मजदूर,व्यापारी समेत हर वर्ग : पूर्व चेयरमैन रवि खत्री
May 29th, 2021 | Post by :- | 266 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने सरकार से दुकानदारों व मजदूरों के लिए आर्थिक पैकेज व कोरोना से मृत्यु होने परिवार को 20 लाख मुआवजा व नौकरी देनी की मांग की
बहादुरगढ़। कोरोना वैश्विक महामारी में दुकानदार, मजदूर व व्यापारी समेत हर वर्ग आर्थिक संकट से जूझ रहे है। ऐसे में भाजपा सरकार को आर्थिक पैकेज व कोरोना से मृत्यु होने परिवार को 20 लाख मुआवजा व नौकरी देनी चाहिए। यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व चेयरमैन रवि खत्री ने कही। उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के कारण लोग आज भुखमरी की कागार पर आ गए है, काम धंधे न चलने की वजह से लोगो को अपना घर चलाना मुश्किल हो गया है। कांग्रेस नेता रवि खत्री ने कहा कि इस महामारी के संकट के समय नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा व विधायक राजेंद्र सिंह जून के कुशल मार्गदर्शन में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता मजदूर, दुकानदार व व्यापारियों की जायज मांगो के लिए उनके साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल राजनीति करने का समय नही है बल्कि लोगों की निश्वार्थ भाव से सेवा करनी चाहिए। रवि खत्री ने कहा कि कोरोना काल को देखते हुए छात्र-छात्राओं की फीस माफ करनी चाहिए और लोगों के बिजली बिल माफ होने चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल को देखते हुए सरकार को विभिन्न चीजो पर से टैक्स फ्री कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि टीम दीपेंद्र हुड्डा के माध्यम से कोरोना मरीजो को निःशुल्क खाना, ऑक्सीजन सिलेंडर आदि दिए जा रहे है। इस अवसर पर विजय शर्मा, राजेश पहलवान, संजय दहिया, सतीश कुमार, जगदीश छिकारा, अमित छिल्लर, नीरज राठी, अरुण गहलावत आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।