वैदिक सेवा रसोई के लिए पार्षद डा. नीना सतपाल राठी को दी बधाई : ओमप्रकाश धनखड़
May 29th, 2021 | Post by :- | 56 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कोविड-19 महामारी के दौरान भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत जरुरतमंद लोगों की मदद के लिए लगातार हाथ बढ़ाया जा रहा है। भाजपा महिला मोर्चा झज्जर की अध्यक्ष एवं नगर पार्षद डा. नीना सतपाल राठी की ओर से चलाए जा रहे वैदिक सेवा रसोई अभियान के तहत शनिवार को भी जरुरतमंद कोरोना संक्रमितों व उनके तिमारदारों के लिए पौष्टिक भोजन, फल फू्रूट,  जूस, आंवला मुरब्बा व अन्य सामान शहर के संजय अस्पताल व सैक्टर-15 में होम आइसोलेशन में रहने वालों तक भिजवाया। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने स्वयं उनके कार्यालय पर चल रही वैदिक सेवा रसोई में अचानक पहुंचकर यहां बनाए जा रहे भोजन की व्यवस्थाओं को परखा। उन्होंने स्वयं पहले भोजन चखकर चैक किया और उसके बाद कोरोना संक्रमितों व तिमारदारों के लिए पौष्टिक भोजन व अन्य खाद्य सामग्री अपने हाथों से अस्पताल में भर्ती संक्रमित मरीजों तक भिजवाई। इस दौरान उनके साथ महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान, जिलाध्यक्ष विक्रम कादयान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, भाजपा प्रवक्ता रंजीता मेहता के अलावा कई अन्य भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी साथ रहे।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने महिला मोर्चा की झज्जर अध्यक्ष एवं नगर पार्षद डा. नीना सतपाल राठी के सेवा भाव कार्य की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वे लगातार सेवा ही संगठन उद्देश्य को लेकर कोरोना महामारी के दौरान संक्रमितों व जरुरतमंद लोगों की सेवा के लिए लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा से जुड़े सभी नेता व कार्यकर्ता राजनीति से ऊपर उठकर कोरोना महामारी में लोगों की सेवा के लिए लगे हुए हैं। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने कहा कि भाजपा सेवा ही परमो धर्म के अनुसार लोगों के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने को लेकर भाजपा की ओर से सेवा ही संगठन अभियान चलाया हुआ है। हरियाणा के सभी जिलों में यह अभियान चल रहा ताकि इसमें अधिक से अधिक लोगों की सेवा हो सके। भाजपा महिला मोर्चा झज्जर अध्यक्ष एवं नगर पार्षद डा. नीना सतपाल राठी ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ को वैदिक सेवा रसोई अभियान के दौरान सेवा भाव से किए जा रहे कार्य के बारे में विस्तार से अवगत भी कराया। डा. नीना सतपाल राठी ने कहा कि संक्रमितों व जरुरतमंद लोगों को पौष्टिक भोजन समय पर उपलब्ध हो इसको लेकर पूरा ध्यान रखा जा रहा है। शनिवार को उन्होंने डाक्टर संजय अस्पताल व सैक्टर-15 में भी पौष्टिक भोजन की थाली व अन्य खाने-पीने का सामान भेजा। डाक्टर संजय अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों के लिए भोजन दिए जाने दौरान उनके साथ जिलाध्यक्ष विक्रम कादयान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक भी रहे। स्वयं सभी ने अपने हाथों से भोजन की थाली अस्पताल के संचालक डा. संजय सिंह व अन्य स्वाथ्यकर्मियों को कोरोना संक्रमितों के लिए भेंट की। इस दौरान पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, जिला महामंत्री अश्वनी शर्मा, शहरी मंडल अध्यक्ष कृष्ण चंद्र, मंडल अध्यक्ष सोनू मान, प्रदीप गुप्ता कोषाध्यक्ष, बिजेंद्र शर्मा, नरेश भारद्वाज, डा. गिरीश, रमेश राठी, रोहतास मलिक, राहुल, मोंटी, सुदेश मलिक, रेखा दलाल, संतोष समेत कई अन्य मौजूद रहे। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।