चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट जरूरतमंद लोगों की सेवा में तत्पर
May 29th, 2021 | Post by :- | 59 Views

पंचकूला, ( विजय)  :   चंद्रशेखर आजाद चेरीटेबल ट्रस्ट पंचकूला के सीनियर ग्रुप मेंबर विकास जी ने पीजीआई (PGI) हॉस्पिटल में ( A+) पोस्टिव प्लेटलेट्स डोनेट करके एक नेक जिंदगी बचाई है !प्रधान सौरव चौधरी चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट के सभीमेंबर की ओर से सीनियर ग्रुप मेंबर विकास जी को दिल से सलूट किया इसके साथ ही विकास जी चंडीगढ़ में पुलिस अफसर की तौर पर भी लोगों की सेवा कर रहे हैं !

उन्होंने कहा कि ग्रुप ऐसे योद्धा को दिल से सैल्यूट करता है जो सभी तरीके से देश की इस महामारी में अपने देशवासियों की सेवा में लगे हुए है और ग्रुप के जनरल सेक्टरी अवतार जी द्वारा सभी युवाओं से हाथ जोड़कर विनती की गई 18 से 45 साल तक के युवा जिन्होंने वैक्सीन आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट जरूरतमंद लोगों की सेवा में तत्परकि पहली डोस नहीं लगवाई वो सब रक्त दान करने के बाद ही वैक्सीन लगवाए !

कृपया करके अपने आसपास के नजदीकी हॉस्पिटल में जाकर रक्तदान करें इस महामारी से कुछ हद तक निपटने में अपने देश का अपने भाई बहनों का साथ दें देश के लिए अपनों के लिए कुछ करने का मौका मिला है इस नेक काम में अपना योगदान करें समस्त चंद्रशेखर आजाद चैरिटेबल ट्रस्ट पंचकूला

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।