भ्रष्टाचार में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों करेंगे बेनकाब : गौरव पाडला
May 28th, 2021 | Post by :- | 512 Views

कैथल, 28 मई (विशाल चौधरी): हुमन राईट एंड एंटी करप्शन के प्रदेशाध्यक्ष गौरव मित्तल पाडला ने कहा कि भ्रष्टाचार में शामिल अधिकारियों व कर्मचारियों को बेनकाब किया जाऐगा और ऐसे अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिला जाऐगा। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच के धनी विधायक लीला राम द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में सफाई के नाम पर हुए करोड़ों रुपए के घोटाले को उजागर करने से भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों व कर्मचारियों में हडक़ंप मचा हुआ है। विधायक की यह पहल
सराहनीय है और भविष्य में सरकारी विकास कार्यों के नाम पर गड़बड़ कर घोटाले को अंजाम देने वाले इस बारे में सोचेंगे भी नहीं। सरकार को चाहिए कि तत्काल प्रभाव से करोड़ों रुपए के घोटाले को अंजाम देने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई करें। यहां बातचीत करते हुए पाडला ने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाऐगा और भ्रष्टचार में शामिल ऐसे अधिकारियों व कर्मियों की एंटी करप्शन द्वारा सूचि बनाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल व विधायक लीला राम को सौंपकर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की जाऐगी, ताकि भविष्य में कोई भी अधिकारी घोटाला करने की ना सोचे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review