कोरोना काल मे जरूरतमंदों की सेवा ही परमोधर्म : समाजसेवी रमेश राठी
May 28th, 2021 | Post by :- | 167 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
भाजपा रसोई सेवा के माध्यम से निःशुल्क भोजन सेवा का जरूरतमंद उठा रहे लाभ : रमेश राठी
बहादुरगढ़। कोरोना काल के संकट में जरूरतमंदों की सेवा ही परमोधर्म हैं। कोरोना संक्रमित मरीजोंं के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयों, पौष्टिक भोजन आदि की निःशुल्क सेवा कार्य भाजपा पार्टी द्वारा किए जा रहे है। यह बात पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजसेवी रमेश राठी ने कही। पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी कार्यालय से रोजाना भाजपा रसोई सेवा अभियान के तहत जरूरतमंदों व कोरोना संक्रमितों के लिए निःशुल्क पौष्टिक भोजन दिया जाता है। समाजसेवी रमेश राठी ने कहा कि हमें किसी भी विपदा के समय बढ़चढ़ कर मानवता की सेवा के लिए आगे आना चाहिए। अपनी ओर से जितना हो सके उनकी हर संभव मदद करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी का यह समय संकट का है तो ऐसे में हम सब का फर्ज बनता है कि इंसानियत के नाते जितनी भी उनकी तरफ से लोगों की सेवा की जा सके वे करें। क्योंकि नर सेवा ही नारायण सेवा है। रमेश राठी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से जो भी दिशा-निर्देश जारी होते हैं उनकी पालना करते हुए लोगों की सेवा की जा रही है ताकि संकट के इस दौर में लोगों को किसी तरह की परेशानी न हों।
बॉक्स – कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरुकता व सतर्कता जरूरी : कर्मवीर राठी
पूर्व चेयरमैन व वरिष्ठ भाजपा नेता कर्मवीर राठी ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव को लेकर हमें जागरुक रहने की बेहद जरुरत है। उन्होंने कहा कि मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें और एक-दूसरे से निश्चित दूरी बनाकर रहें। बिना किसी कार्य के अपने घरों से बाहर न निकलें और भीड़ का हिस्सा न बनें। कर्मवीर राठी ने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार के अलावा प्रशासन की ओर से जारी जो भी गाइड लाइन है उनकी पालना की जाए। इस अवसर पर पार्षद पति राजेश तंवर, विनोद कुमार, त्रिलोक सैनी, भरत सिंह, जोंटी, सन्नी भारद्वाज, नवीन छिल्लर, संदीप सैनी, मनमोहित गुप्ता, विकास पांडे आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।