साटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड के कर्मी से हथियार के बल पर 2अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने 4 लाख 22 हज़ार 520 रुपये छीने ।
May 28th, 2021 | Post by :- | 187 Views
साटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड के कर्मी से हथियार के बल 2 अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने 4लाख 22 हज़ार 520 रुपये छीने ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु में आए दिन लूटपाट और चोरी की वारदातें होती रहती। जिसके चलते आरोपियों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। ।आज भी जंडियाला गुरु के तरनतारन बाईपास नज़दीक लूट को घटना हुई ।साटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड के ए पी एम मुकेश कुमार और सुनील कुमार ब्रांच मैनेजर बाहर से कैश इक्क्ठा करके लेकर आए।जैसे वह  आज सुबह करीब 10 बजे अपने ऑफिस में दाखिल होने लगे तो दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार उनके पास और उन्हें पिस्तौल दिखाकर कैश वाला बैग देने को कहा ।इस बैग में कुल कैश 4 लाख 22 हज़ार 520 रुपये थे जो लुटेरे लूटकर ले गए ।उनके द्वारा इसकी शिकायत पुलिस थाना जंडियाला गुरु में दे दी गई है ।
एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरप्रीत सिंह का कहना है कि  आसपास के सी सी टी वी फुटेज भी खंगाले जिनमे वह लुटेरे तरनतारन की तरफ  जाते हुए दिखाई दे रहें हैं ।उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर इसकी जांच कई एंगल से की जा रही है जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।