पुलिस प्रशासन द्वारा चालान काटने पर मचा हंगामा
May 28th, 2021 | Post by :- | 202 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । कस्बे के नागरिकों द्वारा बार-बार कोविड नियमों की अवहेलना करने पर गुरुवार को पुलिस प्रशासन सख्त मूड में नज़र आया बाज़ार में एक सब्जी विक्रेता का मुंह से मास्क हटने पर एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया तथा बाज़ार में एक बाइक आने पर उसको भी एक हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया इस तरह पूरे बाज़ार का चक्कर लगाते हुए पुलिस के एक हैड कॉन्स्टेबल ने एक जनरल स्टोर की दुकान खुली देखकर उसका शटर नीचे करके ताला लगा दिया वही उस दुकान के अन्दर तीन चार महिला ग्राहक भी थे जिससे बाहर ताला लगा देने से वह अन्दर ही बन्द हो गए वही मौके पर लोगों ने बहुत हो हल्ला किया व हंगामा मचाया ।

परन्तु पुलिस कर्मी वीडियो बनाते रहे व किसी की भी प्रवाह न करते हुए ताला भी नही खोला उनका कहना था कि इक्कीस हजार रुपए जुर्माना लगाया जाएगा व दुकानदार इतनी राशि देने को तैयार नही था जिस कारण तीन चार घण्टे तक मामला अटका रहा बाद में लोगो ने बीच बचाव कर पाँच हजार रुपए जुर्माना भरने के लिए दोनो पक्षो को सहमत किया तो पांच हजार रुपए चालान राशि जुर्माना भरने के बाद ताला खोला गया तब ग्राहकों को बाहर निकाला गया वही दुकान के पास बिना किसी सोशल डिस्टेंडिंग के भारी भीड़ जमी रही व लोग नारेबाजी, हंगामा तथा शोर शराबा करते रहें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।