पानी के बहाने घर में घुसकर चोरी करने वाले आरोपियों को मिला 2 दिन का पुलिस रिमांड
May 28th, 2021 | Post by :- | 298 Views
कालका (रोहित शर्मा) । पुलिस ने पानी पीने के बहाने घर में घुसकर चोरी करने के मामले में 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए कालका थाना प्रभारी महाबीर सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान सतनाम सिह पुत्र सतवन्त सिह वासी राजेन्द्र नगर बटाला अमृतसर पजांब तथा लवप्रीत सिह पुत्र सतनाम वासी राजेन्द्र नगर बटाला अमृतसर के रुप मे हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पानी पीने के बहाने 96000 चोरी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें दौ दिन का पुलिस रिमांड मिला है।
क्या था मामला
जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता रमेश चन्द्र शर्मा वासी एच.पी.सी. कालका ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमें उन्होंने बताया था कि 5 अप्रैल 2021 को शाम चार बजकर 35 मिनट पर उनके घर के आगे एक कार आकर रुकी और एक लड़का बाहर आया। जिसने अपने सिर पर पीले रंग का पटका और दाडी पर कपडा बांधा था और बोला कि अंकल आपका लडका मनोज जो अमेरिका में रहता है मैं उसका दोस्त हूं। जिसके बाद उसने पहले पानी पिलाने को कहा, उन्होंने बताया कि जैसे ही वह पानी लेने गए कि वह लड़का उनके पीछे-पीछे घर के अंदर आ गया और बोला की अंकल मुझे 5 हज़ार रुपए की जरूरत है। जिसपर उन्होंने इतने पैसे ना होने की बात कही और पानी लेने के लिए किचन में चले गए। इतने में लड़के ने आवाज़ लगाकर कहा कि पानी थोड़ा गर्म कर देना। उन्होंने बताया कि जब वह पानी लेकर बाहर आये तो लड़का वहां था ही नहीं और कमरे में रखा दराज खुला पड़ा था जिसमें उन्होंने 96000 रुपये रखे हुए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।