एस एस पी देहाती ने निकाला जंडियाला गुरु में फ्लैग मार्च ।
May 27th, 2021 | Post by :- | 120 Views

एस एस पी अमृतसर देहाती ने जंडियाला गुरु में निकाला फ्लैग मार्च

जंडियाला प्रैस के मेम्बरों ने सिरोपे डाल कर किया सम्मानित।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंहइस

एस एस पी अमृतसर देहाती ने कहा जंडियाला पुलिस ने शरारती तत्वों, लुटेरों, नशा करने वालों की घटनाओं पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई की है और यह अभियान जारी रहेगा। फ्लैग मार्च के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए,
गुरु ने कहा कि सरकारी नियमों का उल्लंघन करने वालों के दौरान लॉकडाउन में बख्शा नहीं जाएगा और दुकानें खुलने का समय पहले की तरह रहेगा।

इस बीच जंडियाला प्रेस क्लब के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मल्होत्रा ​​और उनके साथी पत्रकारों ने एसएसपी का गर्मजोशी से स्वागत किया और शहर में शांति बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

इस अवसर पर एस एच ओ जंडियाला हरप्रीत सिंह, एसआई मैडम हरप्रीत कौर, एएसआई रमेश कुमार, एसआई बलविंदर कौर और पूरी पुलिस पार्टी के अलावा पत्रकार कुलदीप सिंह भुल्लर वरिष्ठ उपाध्यक्ष, प्रदीप जैन महासचिव मदन मोहन, गुलशन विनायक, नरिंदर उपस्थित थे. सूरी, राकेश कुमार, गोपाल सिंह, कंवलजीत सिंह लाडी आदि उपस्थित थे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।