लघु सचिवालय स्थित मीडिया सैंटर में आयोजित किया गया तीसरा वैक्सीनेशन कैम्प।
May 26th, 2021 | Post by :- | 60 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि अधिकारी-कर्मचारियों व मीडियाकर्मीयों की सुविधा के लिए सोमवार से बुधवार तक लघु सचिवालय में स्थित मीडिया सैंटर में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित किए गए। इस कैंप में कोरोना महामारी की चैन को तोडऩे के लिए अधिकारी-कर्मचारियों व पत्रकारों ने टीकाकरण करवाया। वैक्सीनेशन कैम्प नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा की देख-रेख में आयोजित किया गया। तीन दिनों में करीब 574 का टीकाकरण किया गया।

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी सरकारी कार्यालयों के अधिकारी व कर्मचारियों तथा पत्रकारों के लिए कोविड टीकाकरण अभियान शुरू करने की घोषणा की गई थी। हरियाणा सरकार के आदेशों की अनुपालना सुनिश्चित करने और कोरोना महामारी को हराने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यालयों के अधिकारी-कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर टीकाकरण करवाया जा रहा है, क्योंकि सरकारी कार्यालयों में पब्लिक का आना-जाना काफी रहता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना, जन संपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल के निर्देशानुसार मीडियाकर्मियों को भी पिछले सप्ताह में वैक्सीनेशन करवाई गई थी। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के संकट काल में मीडियाकर्मी जोखिम के हालात में कार्य कर रहे हैं। इसलिए सरकार द्वारा मीडियाकर्मियों को फ्रंटलाईन वर्कर मानते हुए उन्हें टीकाकरण में प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने अपील की कि जिला के लोगों को भी अन्य स्थानों पर आयोजित वैक्सीनेशन कैम्पों में जाकर टीकाकरण करवाना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।