कृषि कानूनों में नही है किसानों का अहित, यदि अहित पाया गया तो मैं सजा भुगतने के लिए तैयार-सांसद संजय भाटिया।
May 26th, 2021 | Post by :- | 160 Views

करनाल, हरियाणा (रजत शर्मा)। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी किसानों के सच्चे हितैषी है यदि किसानों का अहित होगा तो उसकी सजा में भुगतने के लिए तैयार हूं, मैं भी किसान का बेटा हूं , कोई सच्चा भारतीय मोदी जी का विरोध नही कर सकता।

सांसद ने बुधवार को लघु सचिवालय के सभागार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के वीडियों कॉफ्रेसिंग के बाद मीडिया कर्मियों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसान विरोधी बता रहे है यह एक राजनैतिक साजिश है। इन तीन कृ षि कानूनों के अन्दर कोई भी कानून खराब नही है।

कानून लागू हुए एक साल हो गया है, वह बताए किस किसान को एमएसपी नही दिया गया, किस किसान की फसल नही खरीदी गई। इसके लिए कुछ लोगों ने भ्रम फैलाया है जबकि सरकार ने कई बार बातचीत के लिए बुलाया है, कुछ लोग इस आन्दोलन में आग्रीय भूमिका निभा रहे है वह दिल से मानते है कि कृषि बिल किसान हितैषी है।

अब तक कोई भी किसानों के साथ इन बिलों से अहित नही हुआ है यदि कोई अहित होता है तो इसका दंड भुगतने के लिए तैयार। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा, मेयर रेनू बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि संजय बठला भी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।