पंचकूला पुलिस नें महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा की उल्लंघना करनें वालें सैलून के खिलाफ कडी कार्यवाई करते हुए दो महिला सहित तीन आरोपियो को किया गिरफ्तार
May 26th, 2021 | Post by :- | 151 Views

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि जिला पंचकूला में महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा के तहत लाकडाऊन की उल्लंघना करनें वालों के खिलाफ कडी कार्यवाई की जा रही है जो कल दिनाक 25 मई 2021 को पुलिस चौकी सैक्टर 25 के इन्चार्ज दीदार सिह व इन्सीडैण्ट कमाण्डर सुनील जाघड की टीम नें लाकडाऊन की उल्लंघना करनें वालें सैलून के खिलाफ कडी कार्यवाई करते हुए तीन आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है । गिरफ्तार कियें गये  आरोपियो की पहचान शिया वासी सकेतडी, दीपिका तथा शशी जागलान पुत्र प्रताप सिह के रुप में हुई ।

जानकारी के मुताबिक कल दिनाक 25 मई 2021 को इन्सीडैण्ट कमाण्डर व पुलिस चौकी सैक्टर 25 की टीम कोविड-19 की डयुटी के सम्बन्ध में सैक्टर 25 पंचकूला की मार्किट में मौजूद थी । जो एक एक स्पा एवं सैलून पार्लर 12.00 बजे के बाद भी खुला मिला । जो कोविड -19 महामारी अलर्ट- सुरक्षित हरियाणा के तहत शाप को खुलनें के लिए 12.00 बजे तक की अनुमति सम तथा विषम में दी हुई है । इसके बावजुद भी मार्डन, सपा एवं सैलून पार्लर, सैक्टर 25 मौके पर खुला मिला । सैलून पर 02 लडकिया व 1 लडका मौजूद मिला जिसनें खिलाफ धारा 188, 269, 270 भा0 द0 स0 व 51-B डिजास्टर मैनेंजमैन्ट एक्ट  2005 के तहत पुलिस थाना चण्डीमन्दिर में मामला दर्ज करके आऱोपियो को गिरफ्तार किया जाकर कार्यवाई अमल में लाई गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।