जिम, सैलुन, सपा, पार्लर, पार्क, नाई की दुकान खो गली मौहल्ले में स्थित कंनफेशरी हलवाई व राशन की दुकानें रात 9 बजे तक खोली जा सकती है-एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा।
May 26th, 2021 | Post by :- | 142 Views

अम्बाला/नारायणगढ़/शहजादपुर:अशोक शर्मा। एसडीएम डॉ. वैशाली शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार व उपायुक्त अम्बाला अशोक कुमार शर्मा के आदेशानुसार नारायणगढ़ व शहजादपुर मार्किट में दुकानें महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की गाइडलाइन अनुसार सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक खुल रही है।
उन्होंने कहा कि 12 बजे के बाद मुख्य बाजार में राशन व अन्य फल, सब्जी की दुकानें खोलनें की भी अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि अम्बाला चौंक/महाराजा अग्रसेन चौंक से परशुराम चौंक यानि की मण्ड़ी रोड़ की दोनों तरफ की दुकानें मार्किट की ही दुकानें मानी जाएगीं। चूंकि वहां 5 से ज्यादा दुकानें साथ-साथ है। इसलिए ये दुकानें भी सुबह 7 से 12 बजे तक खुलेगीं। उन्होने बताया कि डेरी खुलने का समय सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे तक तथा सायं को 5 बजे से सायं 7 बजे तक ही खुल सकती है।। उन्होंने कहा कि जिम, सैलुन, सपा, पार्लर, पार्क तथा नाई की दुकान खोलने की अनुमति नहीं है। गली मौहल्ले में स्थित कंफ्ैशनरी, हलवाई व राशन की दुकानें रात 9 बजे तक खोली जा सकती है। हुड्डा सैक्टर 4, कुल्लडऱपुर रोड़ का मार्किट, एचएलआरडीसी, आहलुवालिया चौंक का मार्किट, हुसैनी रोड मार्किट ये सभी मार्किट सुबह 7 से 12 बजे तक ही खुलेगीं। होटल, ढाबा व रेस्टोरेंट सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक केवल होम डिलीवरी के लिए ही खुलेगें। यदि किसी होटल, ढाबा या रेस्टोरेंट पर भीड़ पाई जाती है तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी। शराब की दुकानें सुबह 9 बजे से रात्रि 9 बजे तक खुली रहेगीं। रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कफ्र्यु रहेगा। गाइडलाइन की यदि कोई उल्लंघना करता पाया गया तो नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।