सब्जी मंडी में ही उचित दूरी बना सब्जी बेचे जाने देने की उठाई मांग
May 26th, 2021 | Post by :- | 281 Views
कहा – मंडी के गेट पर ताला लगाना समस्या का हल नहीं।
कालका (रोहित शर्मा) । कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ा हर रोज सड़क किनारे रेडी-फड़ियाँ लगा धड़ल्ले से फल-सब्जी बेची जा रही है। गौरतलब है कि पहले सब्जी विक्रेता द्वारा सब्जी मंडी कालका में सुबह के समय बिना सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए सब्जी बेची जाती थी, जिसकी भनक लगते ही प्रशासन द्वारा उसे बंद करवा मंडी के मेन गेट पर ताला लगा दिया गया था। जिसके चलते अब सब्जी विक्रेता यह मंडी कालका रामबाग रोड़ के समीप रेलवे ओवर ब्रिज से लेकर सब्जी मंडी के गेट तक लगा सब्जी बेचने लग गए।
स्थानीय निवासी सुरिंदर कुमार चौहान ने बताया कि सड़क पर मंडी लगने से सुबह 6 से लेकर करीब 9 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां तो उड़ती ही है साथ ही रोड पर जाम की स्थिति बनी रहती है। चौहान ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि बजाए सब्जी मंडी के गेट पर ताला लगाने के सब्जी विक्रताओं को कोरोना की गाइड लाइन के अनुसार मंडी के स्थान पर ही उचित दूरी बना सब्जी बेचने की अनुमति देनी चाहिए, ताकि  कोरोना गाइड लाइन के नियमों को अपना बिना किसी परेशानी के सब्जी विक्रेता अपना रोजगार चला पाएं।
क्या कहना है एसडीएम साहब का
वहीं एसडीएम कालका राकेश संधू ने कहा कि मंडी में स्पेस है सब्जियों के रेट ना बढ़े और किसी का रोजगार भी ना मरे इसके लिए संबंधित अधिकारियों से बात कर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ इसकी व्यवस्था करवा दी जाएगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।