बड़ी मात्रा में नशीली गोलियों के विक्रेता तक नही पहुंच सकी पुलिस ।
May 26th, 2021 | Post by :- | 283 Views

बड़ी मात्रा में पकड़ी जाने वाली नशीली गोलियों के विक्रेता बड़े मगरमच्छ तक नही पहुंच सकी पुलिस ।सेहत विभाग भी मेडिकल स्टोरों की नही कर रहा रेगुलर चेकिंग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
देहाती पुलिस गत दिनों अलग अलग थानों में लाखों की गिनती में नशीली गोलियां पकड़ी गई,बावजूद इसके देहाती पुलिस यह पता करने में असफ़ल रही है कि आखिर इसके थोक विक्रेता यानी बड़े मगरमच्छ कौन है ।पुलिस द्वारा आरोपी पकड़े जाने मामला दर्ज कर कहानी खत्म कर दी जाती है ।लेकिन इस मामले यह जांच आगे नही बड़ाई जाती है कि वह यह कहाँ से लेकर आया और किसे सप्लाई करने जा रहा था ।
इसके चलते नशीली गोलियों के विक्रेता के हौंसले और बुलंद हो जाते है ।
गत वर्ष आगरा गैंग से जुड़े एक मेडिकल स्टोर पर बरनाला पुलिस द्वारा छापेमारी कर 50 लाख के करीब ड्रग मनी और हज़ारो की गिनती में नशीली गोलियां पकड़ी गई थी बावजूद इसके आज तक सेहत विभाग द्वारा वह दुकान को सील तक नही किया गया औऱ ना ही स्थानीय पुलिस और ड्रग विभाग में इस जांच को और बढ़ाकर अन्य मेडिकल स्टोर पर चेकिंग भी नही की ।जंडियाला शहर के कुछ ऐसे इलाके है जहां पर नशीली गोलियां के खाली कवर और सिरिंज आम मिल जाती है ।जो इस बात की।गवाही देते है कि जंडियाला और इसके आसपास कुछ मेडिकल स्टोर पर किस तरीक़े से नशीले कैप्सूल और गोलियां बिक रही है ।
इस मामले में डी एस पी जंडियाला गुरु सुखविंदरपाल सिंह का कहना है कि वह भी ड्रग इंस्पेक्टर को साथ लेकर औचक छापेमारी करेंगे ।जो भी नियमो के।अनुसार गलत होगा उसे बख्शा नही जाएगा ।
वही ड्रग इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह मल्ली का कहना है कि वह देहाती के क्षेत्रों में ड्रग विभाग द्वारा जारी मेडिकल स्टोरो की रेगुलर चेकिंग करेंगे ।जो भी नियमों को फॉलो नही करेगा उसके खिलाफ कानूनी कार्वाई के इलावा मेडिकल स्टोर भी सील कर दिया जाएगा ।
फ़ोटो कैप्शन :,ड्रग इंस्पेक्टर अमरपाल।सिंह मल्ली और डी एस पी जंडियाला गुरु सुखविंदरपाल सिंह ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।